X close
X close
Indibet

VIDEO : किस्मत हो तो मलान जैसी, ऑस्ट्रेलिया ने खुद मारी पैर पर कुल्हाड़ी

Nishant Rawat
By Nishant Rawat
January 15, 2022 • 16:13 PM View: 1181

Ashes Series 2021-22: एशेज सीरीज के आखिरी टेस्ट में भी ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का दबदबा जारी है। कंगारू बॉलर्स की आग उगलती बॉलिंग के आगे इंग्लैंड की टीम पहली पारी में सिर्फ 188 रन ही बना सकी। लेकिन इस दौरान एक ऐसी घटना भी घटी, जब ऑस्ट्रेलियाई कैप्टन अपने फैसले से निराश नज़र आए और इसका फायदा इंग्लिश बल्लेबाज डेविड मलाना को मिला।

इंग्लिश पारी के दौरान जब डेविड मलान 13 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे तब उन्हें ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस के रिव्यू ना लेने के कारण जीवनदान मिला। दरअसल, इंग्लैंड की इनिंग के दौरान कैमरन ग्रीन के ओवर में गुड लेंथ बॉल पर डेविड मलान ने बकफुट से डिफेंस करने की कोशिश की। लेकिन वो ऐसा कर नहीं सके और बॉल बेहद ही करीब से निकलते हुए कीपर के हाथों में चली गई।

Trending


इस पर ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों ने अंपायर से आउट की अपील की, लेकिन खिलाड़ियों में ज्यादा जोश नहीं दिखा। जिसके बाद ग्राउंड अंपायर ने भी टीम की अपील खारिज कर दी। ऑस्ट्रेलिया कप्तान ने टीम के खिलाड़ियों के साथ चर्चा की और रिप्ले लेने से मना कर दिया। 

इस घटना के थोड़ी देर बाद बड़ी स्क्रीन पर रिप्ले दिखाया गया, जिसमें यह साफ देखा जा सकता था कि मलान के बल्ले का अंदरूनी किनारा लगा था और अगर डीआरएस लिया जाता तो वो आउट होते। हालांकि इसके बावजूद मलान ज्यादा रन नहीं बना सके और पैट कमिंस के बॉलिंग की गेंदबाजी पर 25 रन बनाकर पेवेलियन लौट गए।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि इंग्लैंड ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने बल्लेबाजी करते हुए 303 रन बनाए। जिसका जवाब देने उतरी इंग्लैंड की टीम पहली इनिंग में सिर्फ 188 रन ही बना सकी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo