X close
X close
Indibet

VIDEO : डेविड मलान के छक्के से गुम हुई गेंद, गली क्रिकेट की तरह झाड़ियों में गेंद ढूंढते रहे फील्डर

इंग्लैंड और नीदरलैंड के बीच खेले जा रहे पहले वनडे मैच के दौरान फैंस को गली क्रिकेट का नज़ारा भी देखने को मिला।

By Shubham Yadav June 17, 2022 • 16:21 PM

इंग्लैंड और नीदरलैंड के बीच एमस्टेलवीन (नीदरलैंड) में तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड टॉस हार गया और इयोन मोर्गन की टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया गया। सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय तो सिर्फ एक रन पर आउट हो गए लेकिन इसके बाद डेविड मलान और फिलिप साल्ट ने स्कोरबोर्ड को तेजी से आगे बढ़ाया।

मलान और सॉल्ट ने अपनी साझेदारी के दौरान चौके-छक्कों की जमकर बरसात की। इसी बीच मलान ने एक ऐसा छक्का लगाया कि फैंस को गली क्रिकेट की याद आ गई।मलान का ये छक्का स्टेडियम के बाहर जाकर गिरा और गेंद झाड़ियों में खो गई और नीदरलैंड के फील्डर्स गली के बच्चों की तरह झाड़ियों में गेंद को ढूंढते हुए दिखे। इस घटना को कवर करने के लिए कैमरामैन भी झाड़ियों तक पहुंच गए।

Trending


ये छक्का आठवें ओवर में पीटर सीलार की गेंद पर लगा जब मलान ने आगे बढ़कर एक क्लीन शॉट खेला। कहीं न कहीं इंग्लैंड की टीम जिस अंदाज़ में बल्लेबाज़ी कर रही है उसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि इस मैच में भी वो 400 का आंकड़ा पार करने की कोशिश करेंगे। फिलहाल सॉल्ट के शतक ने एक बड़े स्कोर की नींव भी रख दी है।

एकतरफ जहां बेन स्टोक्स की कप्तानी वाली इंग्लैंड की टेस्ट टीम न्यूज़ीलैंड से दो-दो हाथ कर रही है। वहीं, इयोन मोर्गन की कप्तानी में इंग्लैंड की वनडे टीम नीदरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है। ये दिखाता है कि इंग्लिश क्रिकेट भी धीरे-धीरे ताकतवर होता जा रहा है जहां वो एक समय पर दो टीमों को मैदान पर उतार सकते हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now