X close
X close
Indibet

लॉर्ड्स में हार के बाद बौखलाया इंग्लैंड, भेजा नंबर वन बल्लेबाज़ को बुलावा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 17, 2021 • 20:47 PM View: 4286

भारतीय टीम के हाथों लॉर्ड्स में मिली शर्मनाक हार के बाद जो रूट की कप्तानी वाली इंग्लिश टीम की काफी आलोचना की जा रही है। आलम ये है कि इंग्लैंड की टीम सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के लिए एक और बड़ा दांव खेलने जा रही है।

हेडिंग्ले में खेले जाने वाले इस तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लिश टीम टी-20 के नंबर वन बल्लेबाज़ डेविड मलान को बुला सकती है। दरअसल. इंग्लिश टीम के दोनों ओपनर्स अब तक बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं और अब ऐसा लग रहा है कि जो रूट तीसरे टेस्ट में बदली हुई प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतर सकते हैं।

Trending


द टेलीग्राफ में छपी खबर के अनुसार तीसरे टेस्ट मैच से रोरी बर्न्स और डॉम सिब्ली की छुट्टी होना लगभग तय है जबकि हसीब हमीद से ओपनिंग करवाई जा सकती है। इसके अलावा प्लेइंग इलेवन में डेविड मलान को नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी कराने का प्लान बनाया जा रहा है। 

भारत के खिलाफ हार इंग्लिश टीम पचा नहीं पा रही है और अब किसी भी तरीके से इस सीरीज में वापसी की कोशिश में लगी हुई है। हालांकि, ये देखना भी दिलचस्प होगा कि अगर डेविड मलान को अचानक से बुलाया जाता है तो वो द हंड्रेड फॉर्मैट से टेस्ट क्रिकेट में किस तरह से खुद को ढालते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo