X close
X close
Indibet

नंबर वन अंग्रेज़ ने भी माना टीम इंडिया का लोहा, कहा- 'विराट की टीम कहीं भी जीत सकती है'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 24, 2021 • 22:01 PM View: 1352

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट में हार के बाद इंग्लिश टीम ने टी-20 क्रिकेट के नंबर वन बल्लेबाज़ डेविड मलान का रुख किया है और अब मलान हेडिंग्ले टेस्ट में इंग्लिश टीम की नैय्या को पार लगाने की कोशिश करेंगे। मलान के टीम में आने से भारतीय टीम की मानसिकता पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा, ये खुद कप्तान कोहली कह चुके हैं।

वहीं, टी-20 के इस नंबर वन अंग्रेज बल्लेबाज़ ने भी ये माना है कि विराट की टीम के पास वो ताकत है जिससे वो दुनिया के किसी भी कोने में जीत सकती है।मलान, जिन्हें 2018 के बाद इंग्लैंड के टेस्ट सेटअप में वापस बुला लिया गया है, ने भी भारतीय कप्तान विराट कोहली की कप्तानी की प्रशंसा की है।

Trending


मालन ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मुझे लगता है कि विराट बहुत अच्छी तरह से नेतृत्व कर रहे हैं। मुझे लगता है कि विराट (कोहली), जिस तरह से क्रिकेट खेलते हैं वो बाकी खिलाड़ियों को भी साथ लेकर चलते हैं और आप जानते हैं कि वो किस तरह से बाकी खिलाड़ियों को अपने रंग में मिला लेते हैं।"

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, “उन्हें (भारत) न केवल अपनी बल्लेबाजी में बल्कि अपनी गेंदबाजी में भी काफी गहराई मिली है, उनके पास ऐसे गेंदबाज हैं जो सभी परिस्थितियों में टेस्ट क्रिकेट जीत सकते हैं। उनके पास बहुत गहराई है और ये टीम शानदार प्रतिस्पर्धी है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo