Advertisement
Advertisement

'मैंने सोचा था कि मैं शायद दोबारा टेस्ट क्रिकेट नहीं खेल पाऊंगा' - डेविड मलान

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले एशेज टेस्ट मैच में डेविड मलान और कप्तान जो रूट की शानदार पारियों ने इंग्लिश टीम की मैच में वापसी करा दी है।इंग्लैंड के लिए दूसरी पारी में आकर्षण का केंद्र डेविड

Shubham Yadav
By Shubham Yadav December 10, 2021 • 20:53 PM
Cricket Image for 'मैंने सोचा था कि मैं शायद दोबारा टेस्ट क्रिकेट नहीं खेल पाऊंगा'
Cricket Image for 'मैंने सोचा था कि मैं शायद दोबारा टेस्ट क्रिकेट नहीं खेल पाऊंगा' (Image Source: Google)
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले एशेज टेस्ट मैच में डेविड मलान और कप्तान जो रूट की शानदार पारियों ने इंग्लिश टीम की मैच में वापसी करा दी है।इंग्लैंड के लिए दूसरी पारी में आकर्षण का केंद्र डेविड मलान की पारी रही जो अभी भी 80 रन बनाकर नाबाद हैं। 

मलान और रूट के बीच नाबाद 159 रनों की साझेदारी ने इंग्लैंड के पहला टेस्ट जीतने की संभावनाओंं को पुनर्जीवित कर दिया है। हालांकि, इसी बीच मलान ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उनका मानना है कि ऑस्ट्रेलिया में उतरने से पहले उन्हें लगा था कि उनका टेस्ट करियर खत्म हो गया है। 

Trending


तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद मलान ने कहा, "मैंने सोचा था कि मैं फिर कभी भी टेस्ट नहीं खेल पाऊंगा। जब हम दोनों 40 - 50 पर थे, मैंने रूट से कहा - बर्मी आर्मी गा रही है और मैंने उससे कहा कि मैंने इस चीज़ को काफी मिस किया। उस दौरान मेरा सिर चकरा गया, और फैंस काफी जोश में नजर आ रहे थे।"

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

आगे बोलते हुए 34 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, "मैदान पर उतरकर इंग्लैंड की शर्ट पहनकर खेलते हुए मुझे बहुत गर्व होता है। यह एक मज़ेदार यात्रा रही है।" हालांकि, बेशक तीसरे दिन इंग्लिश टीम ने मैच में वापसी कर ली हो लेकिन अभी भी बढ़त ऑस्ट्रेलिया के पास है ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि चौथे दिन मैच किस दिशा की तरफ मुड़ता है।"

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement