X close
X close
Indibet

विराट कोहली को सम्मानित करेगा DDCA, फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में किया जाएगा ऐसा काम

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
August 19, 2019 • 07:45 AM View: 811

नई दिल्ली, 19 अगस्त | दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने फिरोजशाह कोटला स्टेडियम के एक स्टैंड का नाम भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के नाम पर रखने का फैसला किया है। कोहली दिल्ली निवासी हैं। डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने एक बयान में कहा, "विश्व क्रिकेट में विराट कोहली के शानदार प्रदर्शन ने डीडीसीए को गौरवान्वित किया है। कुछ बड़े कारनामों और अटूट कप्तानी के रिकॉर्ड के चलते उनका सम्मान करने की हमें खुशी है।" 

कोहली सबसे युवा खिलाड़ी बन गए हैं, जिनके नाम पर स्टैंड रखा जाएगा। इससे पहले क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी और मोहिंदर अमरनाथ के नाम से स्टैंड का नाम रखा गया था। हालांकि उनके नाम का स्टैंड, उनके संन्यास लेने के बाद रखा गया था। 

Trending


उनके अलावा वीरेंद्र सहवाग और अंजुम चोपड़ा अन्य क्रिकेटर हैं, जिनके नाम से स्टेडियम के गेट हैं। 

शर्मा ने अपने एक ट्वीट में कहा, "हमें इस बात की भी खुशी है कि टीम इंडिया की कप्तानी न केवल एक दिल्ली का खिलाड़ी कर रहा है बल्कि इसमें एक सलामी बल्लेबाज, एक विकेटकीपर और एक प्रमुख तेज गेंदबाज भी यहीं से है।" 

उन्होंने आगे लिखा, "पूरी इंडियन क्रिकेट टीम और कोच रवि शास्त्री का सम्मान करना डीडीसीए के लिए सम्मान का विषय होगा। दिल्ली के युवा क्रिकेटरों को विराट कोहली स्टैंड से प्रेरणा मिलेगी ऐसी उम्मीद है।" 

डीडीसीए अगले महीने 12 सितंबर को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को सम्मानित भी करेगा। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo