X close
X close
Indibet

मुंबई इंडियंस ने मैच शुरू होने के 8वें मिनट में बताया था DC का स्कोर, ट्रोल होने के बाद डिलीट किया ट्वीट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 04, 2020 • 13:23 PM View: 1820

IPL 2020: UAE में आईपीएल का 13 वां सीजन चल रहा है। इस टूर्नामेंट में सभी टीमें अपना सर्वश्रेष्ठ देने में कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं। इस बीच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के हाल ही में डिलीट किए गए ट्वीट ने क्रिकेट जगत में एक नए विवाद को जन्म दे दिया है। सोशल मीडिया पर फैंस गत चैंपियन मुंबई इंडियंस पर फिक्सिंग में लिप्त होने का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि यह ट्वीट एमआई की सोशल मीडिया टीम द्वारा की गई एक गलती से ज्यादा और कुछ नहीं लगता है।

दरअसल दिल्ली की पारी के पहले ओवर में मुंबई इंडियंस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में दिल्ली कैपिटल्स का फाइनल स्कोर लिखा हुआ था। मुंबई इंडियंस ने यह ट्वीट मैच शुरू होने के कुछ मिनट बाद किया था। मुंबई इंडियंस ने डिलीट किए गए ट्वीट में दिल्ली की टीम का फाइनल स्कोर लिखा था। ट्वीट में लिखा था कि दिल्ली 20 ओवरों में 5 विकेट पर 163 रन बनाएगी और जेम्स पैटिंसन बोल्ट के साथ नई गेंद को शेयर करेंगे।

Trending


मैच के दौरान दिल्ली की टीम ने चार विकेट पर 162 रन बनाए जिसके बाद मुंबई इंडियंस की सोशल मीडिया टीम द्वारा किए गए इस ट्वीट को लेकर फैंस सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें करने लगे। एक यूजर ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'अगर मुंबई टीम न खेल पाए तो कोई और उसके लिए खेलता है मैदान के पीछे से। एक दूसरे यूजर ने लिखा, मुंबई की टीम ने लगभग स्कोर फिक्स ही कर लिया था।

बता दें कि आईपीएल के 27वें मैच में मुंबई की टीम ने दिल्ली को 5 विकेट से हराया था। दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए थे। 163 रनों का पीछा करने उतरी मंबई की टीम ने क्विंटन डि कॉक और सूर्यकुमार यादव की हाफ सेंचुरी की मदद से इस मैच को अपने नाम कर लिया। क्विंटन डि कॉक ने 53 रनों की पारी खेली और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now