X close
X close

IPL 2020: सनराइजर्स के खिलाफ मैच में दिल्ली कैपिटल्स के प्लेइंग XI में हो सकती है इस दिग्गज की वापसी

By Saurabh Sharma
Sep 29, 2020 • 17:04 PM

आईपीएल 2020 पॉइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज दिल्ली कैपिटल्स की टीम मंगलवार (29 सितंबर) को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपना तीसरा मुकाबला खेलने उतरेगी। पहले मैच में दिल्ली ने सुपर ओवर में किंग्स इलेवन पंजाब को हराया था, वहीं दूसरे मैच में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत हासिल की थी। 

हैदराबाद के खिलाफ आज उसकी नजर जीत की हैट्रिक पूरी करने पर होगी। इस मुकाबले के लिए दिल्ली की टीम में तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की वापसी हो सकती है। जो पीठ की चोट के कारण पहले दो मैचों में नहीं खेल पाए थे। 

Also Read: IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स vs कोलकाता नाइट राइडर्स , MyTeam11 फैंटेसी क्रिकेट टिप्स,संभावित XI और पिच रिपोर्ट

हालांकि उनके खेलने को लेकर दिल्ली कैपिटल्स के तरफ से कोई आधिकारिक बयान तो नहीं आया है लेकिन इशांत ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान गेंदबाजी शुरू कर दी है। जिसके बाद उनकी वापसी की संभावना जताई जा रही है। 

स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह मिलना मुश्किल लग रहा है। अश्विन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। इसके बाद उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर अपने फिट होने की पुष्टि की, लेकिन टीम मैनेजमेंट कोई खतरा नहीं लेना चाहता और इसलिए उन्हें दो से तीन मैचों में आराम देने का फैसला किया है। उनकी जगह आईपीएल के सबसे सफल स्पिनर अमित मिश्रा को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है। 

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स का संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, शिम्रोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, कागिसो रबाडा, एनरिक नार्जे, अमित मिश्रा, इशांत शर्मा/आवेश खान