X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने कमाल का परफॉर्मेंस कर हैदराबाद को 39 रनों से दी मात, इन गेंदबाजों ने किया कमाल

by Vishal Bhagat Apr 14, 2019 • 23:40 PM

14 अप्रैल। कीमो पॉल, कागिसो रबाडा और क्रिस मोरिस की शानदार गेंदबाजी कर दिल्ली कैपिटल्स को 39 रनों से एक शानदार जीत दिला दी। एक तरफ जहां कीमो पॉल ने 3 विकेट निकाले तो वहीं कागिसो रबाडा ने डेविड वॉर्नर और रिकी भुई को 17वें ओवर में आउट कर दिल्ली कैपिटल्स की टीम को मैच में वापस ला दिया। स्कोरकार्ड

सनराइराइजर्स हैदराबाद की पूरी टीम 116 रन पर ऑलआउट हो गई।

डेविड वॉर्नर अर्धशतक जमाने के बाद 51 रन पर आउट हुए तो वहीं जॉनी बेयरस्टो ने 41 रन की पारी खेली। आपको बता दें कि डेनिड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने पहले विकेट के लिए 72 रन की साझेदारी निभाई।

जॉनी बेयरस्टो को कीमो पॉल ने आउट कर दिल्ली को जबरदस्त सफलता दिलाई। जॉनी बेयरस्टो  के आउट होने के बाद हैदराबाद की टीम के विकेट थोड़े - थोड़े अंतराल पर गिरते रहे जिसके कारण दिल्ली की टीम मैच को जीतने में सफल रही।

सनराइजर्स हैदराबाद के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज एक के बाद एक आउट होते चले गए, यहां तक कि कप्तान केन विलियमसन केवल 3 रन बनाकर कीमो पॉल का शिकार बने। 

कीमो पॉल ने 3 विकेट लिए तो वहीं रबाडा ने 4 विकेट निकाले। इसके अलावा क्रिस मोरिस ने कमाल की गेंदबाजी की और 3 विकेट चटकाने में सफल रहे। 

इससे पहले खलील अहमद (30-3) की अगुवाई में सनराइजर्स हैदराबाद ने यहां राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स को सात विकेट पर 155 रन पर रोक दिया था।

दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से  कप्तान श्रेयस अय्यर ने 45, कोलिन मुनरो ने 40 और ऋषभ पंत ने 23 रन बनाए। इसके अलावा अक्षर पटेल 14 रन बनाकर नाबाद लौटे। 


TAGS IPL 2019