X close
X close
Indibet

आईपीएल 10 से बाहर हो सकता है एक और बड़ा विदेशी खिलाड़ी, फैंस को लगेगा झटका

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 02, 2017 • 11:31 AM View: 7357

2 अप्रैल,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। बांग्लागेश के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले श्रीलंका क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के नियमित कप्तान औऱ दिग्गज बल्लेबाज एंजेलो मैथ्यूज पिण्डली की चोट के कारण टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। श्रीलका क्रिकेट के मैनेजर असांका गुरुसिंहा ने एक मशहूर वेबसाइट को शनिवार (1 अप्रैल) को इसकी जानकारी दी।

साउथ अफ्रीका दौरे पर टेस्ट सीरीज के दौरान मैथ्यूज की हैमस्ट्रिंग में चोट आ गई थी। जिसके कारण वह बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट औऱ वन डे सीरीज में हिस्सा नही ले सके थे। इसके अलावा वह ऑस्ट्रेलिया में हुई तीन टी-20 मैचों की सीरीज भी नहीं खेल सके थे।

Trending


गुरुसिंहा ने कहा कि “ वह निश्चित तौर पर पहले टी-20 मैच से बाहर हो गए हैं औऱ दूसरा मुकाबला खेलने के भी उम्मीद नहीं है। यह बहुत निराशाजनक है क्योंकि एंजेलो ने वापसी के लिए कड़ी मेहनत की थी। उनकी हैमस्ट्रिंग अब ठीक है लेकिन उनकी सीधी पिण्डली में कुछ परेशान है।“

IN PICS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

हम जानते हैं कि एंजेलो हमारे लिए कितना महत्वपूर्ण है और ये वो भी जानता है। उसने मुझसे कहा है कि अगर वह 100 प्रतिशत फिट नहीं होगा तो आईपीएल में नहीं खेलेगा। इंग्लैंड की मेजबानी में जून में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी से पहले वह अपने आप को पूरा फिट करना चाहते हैं। 

मैथ्यूज ने कहा कि “मेरे लिए यह बहुत निराशाजनक है। टेस्ट औऱ वन डे सीरीज नहीं खेल पाने के बाद में टी-20 सीरीज खेलना चाहता था। लेकिन फिजियो ने कहा कि मुझे ठीक होने में अभी कुछ और वक्त लगेगा।“

मैथ्यूज की गैरमौजूदगी में उपुल थरंगा श्रीलंकन टीम की कप्तानी करेंगे। 

PHOTOS: दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला है इस क्रिकेटर की वाइफ


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS
 
BP
LivePools