सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली डेयरडेविल्स के प्लेइंग XI का एलान, विस्फोटत बल्लेबाज बाहर
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली डेयरडेविल्स के प्लेइंग XI का एलान, विस्फोटक बल्लेबाज बाहर

by Saurabh Sharma May 05, 2018 • 14:45 PM

5 मई, (CRICKETNMORE)। दिल्ली डेयरडेविल्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में आज सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उसके घर राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में उतरेगी। दिल्ली को प्लेऑफ में जाने के लिए अपने बाकी के बचे सभी मैचों में जीत हासिल करनी होगी। 

दिल्ली की कमान जब से श्रेयस अय्यर के हाथों में आई है, उसके खेल में निश्चित ही बदलाव देखने को मिला है। युवा खिलाड़ियों से सजी यह टीम आत्मविश्वास से भरपूर दिख रही है। 

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ अपनी उम्र से ज्यादा परिपक्वता वाला प्रदर्शन कर रहे हैं। उनके साथ कोलिन मुनरो पारी की शुरुआत करने आते हैं। सलामी जोड़ी मजबूत होने के बाद टीम का मध्यक्रम भी मजबूत है। ऋषभ पंत इस सीजन में अच्छा खेल रहे हैं तो कप्तान अय्यर बल्ले से भी अपनी जिम्मेदारी को निभा रहे हैं। 

परेशानी इसके बाद शुरू होती है। अगर इन चार बल्लेबाजों में कोई भी सफल नहीं होता है तो दिल्ली की पारी बिखर जाती है। क्रिस मौरिस के जाने से टीम को नुकसान हुआ है। उनके स्थान पर हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर को अहम भूमिका निभानी होगी जिसमें वो अभी तक सफल नहीं हुए हैं। ग्लैन मैक्सवेल के स्वाभाविक खेल का अभी तक सभी को इंतजार है। 


Read More