X close
X close

जो डेनली को इंग्लैंड के प्लेइंग XI से बाहर किए जाने पर भड़के केविन पीटरसन,उठाया बड़ा सवाल

By Saurabh Sharma
Jul 17, 2020 • 15:49 PM

लंदन, 17 जुलाई| इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी दूसरे टेस्ट से बल्लेबाज जो डेनली को बाहर किए जाने पर मौजूदा टीम प्रबंधन की कड़ी आलोचना की है। 34 साल के डेनली ने साउथैम्पटन में पहले टेस्ट में 18 और 29 रन बनाए थे जिसके बाद उन्हें दूसरे टेस्ट के लिए टीम से बाहर कर दिया गया था। इंग्लैंड को पहले टेस्ट में चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

पीटरसन ने बेटवे पर लिखा, " पिछले दो साल से डेनली के साथ जिस तरह का बर्ताव हुआ, खासकर टीम प्रबंधन द्वारा 100 गेंद खेलने के लिए कहा जाना काफी दुखद है।"

Also Read: रोहित शर्मा हुए खुश,बोले आखिरकार इस साल एक अच्छी खबर तो मिली 

उन्होंने कहा, " मैंने डेनली को बिग बैश में दो सीजन पहले देखा था। वह मैदान में आते ही बड़े शॉट खेलने लगते थे। मेरी टीम मेलबर्न स्टार्स के खिलाड़ी उनका यह हाल देख कर आश्चर्यचकित हैं। मैं इंग्लैंड के लिए भी उनके साथ खेला हूं। वह आक्रामक बल्लेबाज हैं।"

रिपोर्ट के अनुसार, टीम प्रबंधन ने इंग्लैंड के लिए 15 टेस्ट खेलने वाले डेनली से क्रीज पर टिकने और उन्हें कम से कम 100 गेंदें खेलने को कहा था।

पीटरसन ने कहा, "उनके पास हर तरह के शॉट हैं। निश्चित रूप से मैं चाहूंगा कि उन्हें खुल कर खेलने की छूट मिले। वह अच्छा प्रदर्शन नहीं करते है तो फिर टेस्ट टीम से उन्हें बाहर कर दिया जाए, लेकिन 100 गेंद खेलने के लिए कहना और ऐसा नहीं करने पर टीम से बाहर करना दुर्भाग्यपूर्ण है।"

दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड की टीम प्रबंधन ने डेनली को बाहर करके कप्तान जोए रूट को शामिल किया था। रूट अपने बच्चे के जन्म के कारण पहले टेस्ट में नहीं खेल पाए थे।