X close
X close
Indibet

डेनमार्क क्रिकेट फेडरेशन ने रखा WTC finals को पूरा कराने का प्रपोज़ल, इंग्लैंड में बारिश ने बिगाड़ दिया है खेल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 19, 2021 • 21:04 PM View: 1144

इंग्लैंड में लगातार हो रही बारिश और खराब मौसम ने साउथैम्पटन में खेले जा रहे वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल का मज़ा पूरी तरह से किरकिरा कर दिया है। बारिश के कारण पहले दिन का खेल रद्द करना पड़ा था और अब इस महामुकाबले के दूसरे दिन खराब रौशनी ने खेल बिगाड़ दिया है।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के बारिश से प्रभावित होने के बाद फैंस आईसीसी को काफी ट्रोल कर रहे हैं। कई फैंस तो आईसीसी को जमकर लताड़ रहे हैं कि उन्होंने इंग्लैंड को इस बड़े मुकाबले के लिए वेन्यू के रूप में क्यों चुना। हालांकि, इसी बीच डेनमार्क क्रिकेट एसोसिएशन ने भी ट्वीट के जरिए WTC Final  को कराने का प्रपोज़ल रखा है। हालांकि, ये प्रपोज़ल से ज्यादा इंग्लैंड के मौसम पर ली गई चुटकी लगता है।
 
दरअसल, पहला दिन बारिश के कारण धुलने के बाद BCCI ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'दुर्भाग्य से, ICC वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के पहले दिन बारिश के चलते कोई खेल नहीं होगा।' बीसीसीआई के इस अपडेट के बाद डेनमार्क क्रिकेट फेडरेशन ने तुरंत ट्वीट किया और कहा कि उनके यहां मौसम बिल्कुल साफ है।

Trending


डेनमार्क क्रिकेट एसोसिएशन के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के बीच भावनाओं का सैलाब उमड़ पड़ा। हालांकि, ऐसा होना संभव नहीं है लेकिन फैंस ने इसे इंग्लैंड और आईसीसी पर ली गई चुटकी के रूप में लिया। इस ट्वीट से कई मजेदार मीम्स भी बने और कुछ यूजर्स ने कमेंट करते हुए कहा कि यह फाइनल अब यूरोप में आयोजित किया जाना चाहिए जहां धूप है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo