X close
X close
Indibet

दमदार गेंदबाजी आक्रमण के बावजूद ऑस्ट्रेलिया से काफी पीछे इंग्लैंड, गेंटिंग ने जताई चिंता

IANS News
By IANS News
October 13, 2021 • 16:59 PM View: 490

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइक गेटिंग ने कहा है कि इंग्लैंड की टीम एशेज सीरीज में जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स को मिस करेगी लेकिन उसके पास मार्क वुड, क्रिस वोक्स और क्रैग ओवरटोन के रूप में मजबूत गेंदबाजी लाइन अप है।

गेटिंग का मानना है कि इंग्लैंड के पास संतुलित तेज गेंदबाजी आक्रमण है। उनका बयान इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन से अलग जिन्हें लगता है कि इंग्लैंड के पास ऐसा गेंदबाजी आक्रमण नहीं है जो ऑस्ट्रेलिया को चित्त कर सके।

Trending


गेटिंग ने कहा, "मुझे लगता है कि आर्चर और स्टोक्स की कमी खलेगी। वुड अच्छी तेज ओवर निकालने में सक्षम है। मुझे खुशी है कि वोक्स फिट हैं और एक बार फिर गेंदबाजी करेंगे। मुझे लगता है कि वह बल्ले और गेंद से एक बेहतरीन क्रिकेटर हैं।"

उन्होंने कहा, "ओवरटोन युवा हैं और उनके पास तेजी है लेकिन उनका इन विकेट पर बाउंस बड़ा फैक्टर होगा।" हालांकि, गेटिंग का कहना है कि इंग्लैंड का आक्रमण अभी भी ऑस्ट्रेलिया तेज गेंदबाजों के आसपास नहीं है।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

गेटिंग ने कहा, "यह ऑस्ट्रेलियाई आक्रमण जैसा कुछ नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि यह काफी अनुभव के साथ एक उचित अटैक है। जेम्स एंडरसन किसी भी समय किसी भी पिच पर इन दिनों एक विश्वस्तरीय गेंदबाज हैं।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo