X close
X close
Indibet

ना सचिन, धोनी और ना कोहली, बल्कि यह पूर्व धुरंधर खिलाड़ी है देवदत्त पडिक्कल का रोल मॉडल

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 06, 2021 • 08:42 AM View: 175

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेलने वाले कर्नाटक के बाएं हाथ के ओपनर देवदत्त पडिक्कल ने पिछले कुछ समय से अपनी बल्लेबाजी के कारण क्रिकेट फैंस के बीच सुर्खियों में बने हुए हैं।

अब टाइम्स ऑफ इंडिया से एक खास बातचीत के दौरान इस युवा बल्लेबाज ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है जिसे वो अपना 'रोल मॉडल' मानते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे तो वो भारत की ओर से खेलने वाले हर खिलाड़ी से बेहद प्रभावित है लेकिन भारतीय टीम के बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर को अपनी प्रेरणा मानते है और वो भविष्य में उनके जैसा ही प्रदर्शन करना चाहते हैं।

Trending


पडिक्कल ने कहा," मेरे लिए कोई  एक ऐसा खिलाड़ी नहीं है जिसने प्रेरणा नहीं दी है। सभी खिलाड़ियों का अपना संघर्ष होता है और मैं सभी खिलाड़ियों से कुछ ना कुछ सीखने की कोशिश करता हूं। उन्होंने कहा कि भारत के लिए खेलना कोई आसान बात नहीं है इसलिए सभी खिलाड़ी अपनी जगह बेहद शानदार है। उन्होंने काफी मेहनत की है तभी वो वहां तक पहुंचे हैं।"

आगे उन्होंने बात करते हुए कहा कि उनके रोल मॉडल गौतम गंभीर है और वो उनको बल्लेबाजी करता हुआ देख बड़े हुए है। पडिक्कल ने आगे बात करते हुए कहा कि वो गंभीन से कुछ सीखने के लिए उनके वीडियो देखते है और वो आज भा जारी है।

बता दें कि हाल ही में खत्म हुए विजय हजारे ट्रॉफी में पडिक्कल का बल्ला जमकर बोला और उन्होंने इस दौरान 7 मैचों में ही 737 रन ठोक डालें। इस आईपीएल में वो एक बार फिर विराट कोहली के साथ ओपनिंग करने के लिए तैयार है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools