X close
X close

IPL 2020: पूर्व गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने कहा,देवदत्त पडिक्कल के शॉट्स युवराज सिंह की याद दिलाते हैं

By Saurabh Sharma
Nov 02, 2020 • 10:52 AM

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) ने कहा है कि बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) अगर अपनी फिटनेस पर ध्यान देते हैं और अनुशासन में रहते हैं तो सफल करियर बना सकते हैं। 20 साल का यह युवा खिलाड़ी आईपीएल-13 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेल रहा है और इस सीजन अपनी बल्लेबाजी से खासा प्रभावित किया है। उन्होंने 32.46 की औसत से अभी तक 422 रन बनाए हैं।

प्रसाद ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा, "मैं यह कहूंगा कि यह पहला कदम है क्योंकि खिलाड़ी की असल परीक्षा बड़े मैचों में होती है, जहां माहौल दबाव भरा हो। "

Also Read: IPL 2020: कप्तान एमएस धोनी ने दिए संकेत, सुरेश रैना समेत कई दिग्गजों की चेन्नई सुपर किंग्स से हो सकती है छुट्टी

उन्होंने कहा, "उन्होंने आईपीएल में दबाव को अच्छी तरह से झेला है। इसे पूरे विश्व में देखा जाता है। इसके काफी सारे प्रशंसक हैं और उन्होंने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।"

प्रसाद ने कहा कि पडिक्कल के कई शॉट्स उन्हें युवराज सिंह की याद दिलाते हैं। 

भारत के गेंदबाजी कोच रह चुके प्रसाद ने कहा कि पडिक्कल के पास अभी काफी समय है।

उन्होंने कहा, "उनके सामने लंबा करियर है। एक बात पक्की है, अगर वह प्रक्रिया पर ध्यान देते हैं, अपनी फिटनेस पर काम करते हैं तो वह लंबा जाएंगे।"
उन्होंने कहा, "एक बाएं हाथ का बल्लेबाज होने के नाते उनके पास काफी एडवांटेज है। उन्हें हमेशा तैयार रहना है और चीजों को हल्के में नहीं लेना है। अगर वह अनुशासन में रहते हैं तो कई अच्छी चीजें उनका इंतजार कर रही हैं।"