X close
X close

क्या भारतीय टीम के लिए ओपनिंग करेंगे देवदत्त पडिक्कल ? सौरव गांगुली ने दिया बड़ा संकेत

By Shubham Shah
Nov 08, 2020 • 14:10 PM

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर के युवा ओपनर देवदत्त पडीक्कल की जमकर तारीफ की है। इस युवा बल्लेबाज ने अपने पहले ही आईपीएल सीजन में 15 मैच खेले जिसमें उन्होंने 473 रन बनाएं और दिग्गजों से खूब वाहवाही बटोरीं।

गांगुली ने इसी बीच पडिक्कल के बारे में बात करते हुए ये इशारा दिया है कि आने वाले सालों में यह बल्लेबाज भारतीय नेशनल टीम के लिए बतौर ओपनर प्रबल दावेदारों में से एक होगा, खासकर टी20 फॉर्मेट में।

Also Read: 'कल हमारा मैच है भाई', अजिंक्य रहाणे को रविन्द्र जडेजा संग देखकर कन्फयूज हुए शिखर धवन

गांगुली ने ऐसी आशा जताई है कि देवदत्त पडिक्कल ऐसे ही बल्लेबाजी करते रहे तो वो बहुत जल्दी ही भारतीय टीम के दरवाजे पर अपनी दस्तक देंगे।

पूर्व भारतीय कप्तान ने इंडिया टुडे ई-इंस्पिरेशन से बातचीत करते हुए कहा,"वह बहुत ही प्रतिभशाली खिलाड़ी है। भले ही टी-20 क्रिकेट पहली सीढ़ी है लेकीन मैंने उन्हें ईडन गार्डन्स में बंगाल और कर्नाटक के बीच हुए रणजी ट्रॉफी मुकाबले एक शानदार पारी खेलते हुए देखा है। उस मैच में कर्नाटक की टीम बाहत ही मजबूत दिख रही थी और वो कमाल की बल्लेबाजी कर रहे थे।"


बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा है कि पडिक्कल तेज गेंदबाजों को सही से खेलते है। वो आईपीएल में एक दो सीजन और खेलने के बाद थोड़े और निखर जाएंगे। भारतीय टीम को ओपेनिंग बल्लेबाजों की जरूरत है और यह बल्लेबाज इस स्थान के लिए बेहतर साबित हो सकता है।