इस महान ओपनर बल्लेबाज की भारतीय टीम में वापसी
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

धवन की जगह इस बड़े दिग्गज ओपनर बल्लेबाज को साउथ अफ्रीका बुलाया जा सकता है

by Vishal Bhagat Dec 28, 2017 • 18:46 PM

28 दिसंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)।  भारत की टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए रवाना हो गई है। साउथ अफ्रीका जाने से पहले ही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के सामने एक बड़ी मुश्किलात हालात खड़े हो गए हैं। आपको बता दें कि टीम के ओपनर शिखर धवन इस समय एेड़ी के चोट से परेशान हैं।

ऐसे में अब ये कयास लगने लगे है कि धवन साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल सकेगें। यदि ऐसा हुआ तो ये कयास लगने लगे है कि शायद गौतम गंभीर को धवन के रिप्लेसमेंट के तौर पर साउथ अफ्रीका भेजा जाए।   हार्दिक पांड्या की भाभी है कमाल की खूबसूरत, जरूर देखें

आपको बता दें कि धवन के ठीक नहीं होने पर केएल राहुल को ओपनिंग बल्लेबाजी करने का मौका मिल सकता है। लेकिन विकल्प के तौर पर अभिनव मुकुंद या फिर गंभीर को बतौर ओपनर साउथ अफ्रीका बुलाया जा सकता है।

लेकिन जहां तक रिप्लेसमेंट का बात है कि ज्यदा चांस अभिनल मुकुंद का लग रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान मुकुंद को खेलने का मौका मिला था और 72 रन की पारी भी खेली थी। 

वैसे आपको बता दें कि रणजी ट्रॉफी 2017-18 में गंभीर का परफॉर्मेंस शानदार रहा है और 3 शतक भी जमाने में सफल रहे थे। ऐसे गंभीर के नाम के बारे में विचार किया जा सकता है। वैसे आपको बता दें कि विकल्प विकेटकीपर के तौर पर पार्थिव पटेल भी साउथ अफ्रीका गए हैं।   हार्दिक पांड्या की भाभी है कमाल की खूबसूरत, जरूर देखें

ऐसे में हो सकता है कि धवन और केएल राहुल के प्लेइंग इलेवन में नहीं खेलने से पार्थिव पटेल को ओपनिंग करने के लिए कहा जा सकता है। जहां तक धवन की चोटिल होने का सवाल है तो टीम फिजियों धवन के चोट को टेस्ट सीरीज के आगाज से पहले ठीक करने की जुगत में लग गया है।