सभी के चहेते सौरव गांगुली ने आखिर में बता दिया, धोनी को टी- 20 टीम में रखें या बाहर करें on Cricketnmore.
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

सभी के चहेते सौरव गांगुली ने आखिर में बता दिया, धोनी को टी- 20 टीम में रखें या बाहर करें

by Vishal Bhagat Nov 08, 2017 • 18:23 PM

8 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। इन दिनों धोनी के फॉर्म को लेकर काफी बहस हो रही है यहां तक कि जाने माने महान दिग्गज वीवीएस लक्ष्मण ने हैरान करते हुए ये बयान दे दिया कि धोनी को टी- 20 क्रिकेट से अलग हो जाना चाहिए जिससे युवाओं को मौका मिले।

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ही मोहम्मद शमी टीम से हुए बाहर BREAKINHG

इसके अलावा अजीक अगरकर ने भी ऐसी बातें कहकर हर किसी को चकित कर दिया। लेकिन इन सभी महान दिग्गज के आलोचना के बाद खुद कप्तान विराट कोहली ने कहा कि धोनी की फॉर्म को लेकर किसी बात की चिंता नहीं है। उनका हमारे साथ बने रहना ही काफी है।

इन सबके बाद भारत के सबसे चेहेते कप्तान रहे सौरव गांगुली ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय दे दी है। सौरव गांगुली ने कहा है कि टीम मैननेजमेंट को धोनी के किरदार को लेकर बात करनी चाहिए और उन्हें बताना चाहिए कि उनका मैच में क्या किरदार है। 

धोनी को आने वाले समय में खुद को समीक्षा करने का समय मिलना चाहिए। टीम मैनेजमेंट को बेशक 2019 वर्ल्ड कर की तरफ ध्यान देना होगा लेकिन उन सबसे पहले धोनी का मैच के दौरान क्या किरदार होगा ये बताने की जरूरत है।

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें

बंगाल टाइगर के नाम से विख्यात रहे सौरव गांगुली ने आगे बताया कि धोनी की बल्लेबाजी क्रम एक बड़ी चिंता है। धोनी की बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करने की सख्त जरूरत है।