X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर को भरोसा, धोनी आईपीएल 2020 में अच्छा खेलेंगे

By Saurabh Sharma
Aug 08, 2020 • 16:46 PM

मुंबई, 8 अगस्त| भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर को लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। मांजरेकर ने कहा कि जब उनकी धोनी से कोहली के शादी समारोह पर बात हुई थी तब पूर्व कप्तान ने कहा था कि जब तक वह टीम में सबसे तेज दौड़ने वाले खिलाड़ी रहेंगे वो खेलते रहेंगे।

इस साल आईपील का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होना है और यहां धोनी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते नजर आएंगे। वह 2019 विश्व कप के सेमीफाइनल के बाद से पहली बार आईपीएल में क्रिकेट खेलेंगें।

Also Read: 2006 में धोनी को बीमर फेंकने पर शोएब अख्तर को पछतावा, बोले मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था

मांजरेकर ने स्टार स्पोर्टस के शो पर कहा, "मुझे लगता है कि वह काफी अच्छा करेंगे। अंतर्राष्ट्रीय स्तर की अपेक्षा वह आईपीएल में सफल और निरंतर रहते हैं इसका कारण यह है कि उन्हें पता है कि उन्हें वहां चार-पांच गेंदबाजों को संभालना है।"

उन्होंने कहा, "आईपीएल में कुछ अच्छे हैं और कुछ नहीं। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आपको पांच शीर्ष स्तर के गेंदबाजों को झेलना होता है। इसलिए वो इस तरह के गेंदबाज चुनने और उन पर रन बनाने में काफी अच्छे हैं।"

मांजरेकर ने कहा कि उन्होंने धोनी से कोहली की शादी के मौके पर बात की थी और तब वह आत्मविश्वास से भरे थे।

उन्होंने कहा, "विराट कोहली की शादी पर, मुझे उनके साथ समय बिताने का थोड़ा समय मिला था और उन्होंने कहा था कि जब तक मैं टीम के सबसे तेज स्प्रिंटर को हरा सकता हूं तब तक मैं अपने आप को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट पर खेलने के लिए फिट मानता हूं।"

उन्होंने कहा, "इसलिए एक बल्लेबाज के तौर पर मैं आईपीएल में धोनी को अलग नहीं देखता। बल्कि मैं कहता आ रहा हूं कि जिस स्थिति में हम हैं वो धोनी के लिए एक दम सही है, जहां दिमाग का काम हो पावर हिंटिंग का नहीं।"
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।