"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

ड्वेन ब्रावो बोले, चेन्नई सुपर किंग्स का अगला कप्तान कौन होगा, ये पहले से ही धोनी के दिमाग में है

By Saurabh Sharma
Sep 06, 2020 • 15:56 PM

चेन्नई सुपर किंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो को लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी इस टीम में भी बदलाव को उसी तरह संभालेंगे जिस तरह से उन्होंने भारतीय टीम में संभाला था। धोनी ने 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। वह भारत के महानतम कप्तानों में गिने जाते हैं।

ब्रावो को लगता है कि धोनी पर चेन्नई की कप्तानी करते हुए भारतीय टीम की कप्तानी की तुलना में कम दबाव होगा।

Also Read: आकाश चोपड़ा ने चुनी IPL 2020 की सबसे खतरनाक टीम, बोले 3 विदेशी खिलाड़ियों के साथ भी जीत जाएगी

मीडिया ने जब ब्रावो से धोनी के उत्तराधिकारी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, "मुझे पता है कि यह कुछ समय से दिमाग में चल रहा होगा। मेरा मतलब है कि एक समय पर हमें सभी को अलग होना पड़ेगा। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप कब पीछे हटते हो और इसे किसे संभालने को देते हो। यह रैना हों या कोई युवा।"

उन्होंने कहा, "अब उन्हें करोड़ो लोगों की चिंता करने की जरूरत नहीं है। यह सिर्फ फ्रेंचाइजी की बात है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह बात एक इंसान के तौर पर उनमें बदलाव लेकर आएगी, न ही इस बात में कि वह कैसे टीम की कप्तानी करते हैं। निश्चित तौर पर वह वही इंसान रहेंगे।"

अपनी टीम को लेकर ब्रावो ने कहा, "हमारी टीम काफी प्रतिभशाली है, जिसमें अनुभव है। साथ ही हमारे पास काबिल मैनेजमेंट स्टाफ है जो काफी शांत और संतुलित है। इनमें हमारे मालिक भी शामिल हैं। इन सभी ने मिलकर टीम को एक सफल फ्रेंचाइजी बनाया है।"


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।