X close
X close
Indibet

IPL 2021: जीत का सिलसिला जारी रखने के लिए भिड़ेगी चेन्नई और राजस्थान, जानिए संभावित प्लेइंग XI और रिकॉर्ड

IANS News
By IANS News
April 24, 2021 • 21:47 PM View: 2234

अपना-अपना पिछला मुकाबला जीत चुकीं राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें सोमवार को होने वाले आईपीएल के 12वें मुकाबले में जीत की लय बरकरार रखना चाहेंगे। चेन्नई ने पिछले मैच में पंजाब किंग्स को हराया था जबकि राजस्थान को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत मिली थी। चेन्नई की तरफ से पंजाब के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले दीपक चाहर पर एक बार फिर निगाहें होंगी। राजस्थान को चाहर की चुनौती का सामना करना पड़ेगा।

इस मुकाबले में चाहर और राजस्थान के बीच कड़ा मैच देखने को मिलेगा। सैमसन ने हाल ही में अच्छा प्रदर्शन किया था। राजस्थान को चेन्नई के खिलाफ बेहतर बल्लेबाजी करनी होगी क्योंकि जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स की अनुपस्थिति में उसका गेंदबाजी विभाग थोड़ा कमजोर है।

Trending


इंग्लैंड के दोनों खिलाड़ी चोट के कारण बाहर हैं और राजस्थान की टीम को क्रिस मोरिस से ऑलराउंडर प्रदर्शन की उम्मीद है। मॉरिस गेंद और बल्ले से बेहतर प्रदर्शन करने में सक्षम हैं।

पहले मुकाबले में चेन्नई की गेंदबाजी पूरी तरह से फ्लॉप रही थी, लेकिन दूसरे मुकाबले में गेंदबाजी के दम पर ही धोनी सेना ने जीत हासिल की। 

चेन्नई बनाम राजस्थान रिकॉर्ड (CSK vs RR Head to Head)

चेन्नई सुपर किंग्स औऱ राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल में कुल 23 मैच खेले गए हैं। जिसमें चेन्नई ने 14 और राजस्थान ने 9 मुकाबलों में जीत दर्ज की है। पिछले पांच मैचों की बात की जाए तो चेन्नई ने तीन और राजस्थान ने दो में बाजी मारी थी। पिछले सीजन हुए दोनों मुकाबलों में राजस्थान की टीम ने जीत दर्ज की थी। 

संभावित प्लेइंग XI

चेन्नई सुपर किंग्स : महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, दीपक चाहर, फाफ डु प्लेसिस, शार्दुल ठाकुर,ड्वेन ब्रावो, सैम कुरेन, रविंद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़/रॉबिन उथप्पा, मोइन अली।

राजस्थान रॉयल्स : संजू सैमसन (कप्तान), जोस बटलर (विकेटकीपर), रियान पराग,राहुल तेवतिया, जयदेव उनादकट,अनुज रावत, डेविड मिलर, मनन वोहरा/यशस्वी जायस्वाल, शिवम दुबे, क्रिस मारिस, मुस्ताफिजुर रहमान, चेतन सकारिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo