X close
X close
Indibet

जेम्स विंस ने पहला शतक जड़ने के बाद कहा, पता नहीं था कि इंग्लैंड के लिए फिर खेल पाऊंगा या नहीं

IANS News
By IANS News
July 15, 2021 • 11:22 AM View: 643

इंग्लैंड के बल्लेबाज जेम्स विंस (James Vince) का कहना है कि एक सप्ताह पहले तक उन्हें पता नहीं था कि वह देश के लिए खेल भी पाएंगे या नहीं। इंग्लैंड ने पाकिस्तान को तीसरे वनडे में हराकर 3-0 से सीरीज जीती है। इंग्लैंड की ओर से तीसरे वनडे में विंस ने 102 रनों की पारी खेली और 332 रनों के लक्ष्य को सफलतापूर्वक हासिल करने में अहम भूमिका निभाई।

विंस ने कहा, "पिछले सप्ताह तक मैंने उम्मीद नहीं की थी कि मैं टीम में रहूंगा। ऐसा नहीं था कि मैंने इंग्लैंड के लिए खेलने की उम्मीद छोड़ दी थी लेकिन मेरा ध्यान थोड़ा शिफ्ट हो गया था।"

Trending


इंग्लैंड और पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज से कुछ समय पहले ही इंग्लैंड टीम में कोरोना के मामले सामने आए थे जिसके बाद इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) को नई टीम घोषित करनी पड़ी थी जिसका कप्तान बेन स्टोक्स को बनाया गया था।

विंस ने क्रिकइंफो से कहा, "मुझे पता है कि लोग मेरे करियर को लेकर राय रखते हैं कि मैं शुरूआत कर सकता हूं लेकिन बड़ा योगदान नहीं दे सकता। इस पारी से कुछ हद तक यह धारणा कम हुई होगी लेकिन मुझे उम्मीद है कि इससे मेरा आत्मविश्वास बढ़ेगा। ड्रेसिंग रूम में भी कई लोगों को लगेगा कि मैं ऐसा करने में सक्षम हूं।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo