X close
X close
Indibet

महान धोनी को बोल्ड करने वाला यह गेंदबाज निकला फिक्सिंग करने वाला, क्रिकेट जगत हैरान

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
November 14, 2018 • 11:12 AM View: 2071

14 नवंबर।  श्रीलंका के पूर्व खिलाड़ी दिलहारा लोकुहेतीगे पर मंगलवार को अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की भ्रष्टाचार रोधी नियम के उल्लंघन के आरोप लगे हैं। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। आईसीसी ने ईसीबी की तरफ से लोकुहेतीगे पर उसके तीन नियमों के उल्लंघन के आरोप लगाए हैं।  ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

यह आरोप पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में खेली गई टी-10 क्रिकेट लीग से जुड़े हैं। श्रीलंकाई खिलाड़ी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

Trending


ईसीबी ने आईसीसी को अपना भ्रष्टाचार रोधी अधिकारी नियुक्त किया था जो ईसीबी की तरफ से भ्रष्टाचार संबंधित मामलों पर नजर रखेगा।

श्रीलंकाई खिलाड़ी पर घरेलू मैच का नतीजा प्रभावित करने, फिक्स करने, मैच प्रक्रिया को प्रभावित करने, प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तरीके से खिलाड़ी को अनुच्छेद 2.1.1 का उल्लंघन करने और नियुक्त किए गए भ्रष्टाचार रोधी अधिकारी का जांच में समर्थन न करने के आरोप हैं। लोकुहेतीगे के पास अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब देने के लिए 13 नवंबर से 14 दिनों का समय है। 

आपको जानकर हैरानी होगी कि लोकुहेतीगे ने अपने करियर की शुरूआत भारत के खिलाफ करी थी और साल 2005 में दांबुला वनडे में धोनी को बोल्ड कर अपने वनडे करियर का पहला विकेट चटकाने का कमाल किया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now