X close
X close

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में यह दिग्गज करेगा नंबर 4 पर बल्लेबाजी

by Vishal Bhagat Oct 17, 2017 • 20:16 PM

17 अक्टूबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए एक बार फिर भारतीय क्रिकेट टीम में चुने गए दिनेश कार्तिक ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि वो नंबर 4 पर अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं औऱ लंबे समय तक नंबर 4 बल्लेबाज की भूमिका निभा सकने में समर्थ हैं।

बेहद खूबसूरत है हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड, जरूर देखें

गौरतलब है कि इन दिनों भारतीय टीम में नंबर 4 को लेकर बहस तेज हो गई है कि इस क्रम पर कौन बल्लेबाजी करेगा। नंबर 4 पर अभी भी भारत को स्थाई बल्लेबाज नहीं मिला है। ऐसे में दिशेन कार्तिक ने ऐसा कहकर भारतीय टीम मैनेजेमेंट को सजेशन दी है। 

गौरतलब है कि युवराज सिंह, हार्दिक पांड्या, केदार जाधव, केएल राहुल और मनीष पांडे को नंबर 4 पर बल्लेबाजी कराई जा चुकी है लेकिन अभी भी कोई भी बल्लेबाज इस क्रम पर ज्यादा सफल नहीं हो पाया है। 

अब ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में नंबर 4 पर कौन बल्लेबाजी करता है। वैसे दिनेश कार्तिक का फॉर्म वर्तमान में शानदार हैं। विजय हजारे ट्रॉफी, आईपीएल और फिर वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में दिनेश कार्तिक ने अच्छा परफॉर्मेंस करने में सफल रहे थे लेकिन रेगुलर तौर पर टीम में जगह बना पाने में कार्तिक असफल रहे हैं। बेहद खूबसूरत है हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड, जरूर देखें

ऐसे में यदि नंबर 4 पर कार्तिक को बल्लेबाजी करने का मौका मिलता है तो देखना होगा कि इस क्रम को वो अपना बना पाते हैं या नहीं।