X close
X close
Indibet

'बिना कोई बॉल खेले बाहर हो गया दिनेश कार्तिक', इंज़माम की समझ से परे हुई टीम इंडिया की सेलेक्शन

एशिया कप 2022 में भारत पाकिस्तान मुकाबले में दिनेश कार्तिक को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इंजमाम-उल-हक ने टीम इंडिया की हार पर रिएक्शन दिया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 06, 2022 • 16:14 PM

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक (Inzamam Ul Haq) ने एशिया कप 2022 में भारत की रणनीति पर सवाल उठाए हैं। इंजमाम-उल-हक का मानना ​​​​है कि मेन इन ब्लू ने अपने प्लेइंग इलेवन में बहुत बदलाव किया जो कहीं ना कहीं भारतीय खेमे में घबराहट के संकेत हैं। भारत ने शुरुआती दो मुकाबलों के लिए दिनेश कार्तिक को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया था। लेकिन, रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में ऋषभ पंत खेले थे।

इंजमाम-उल-हक ने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कहा, 'टीम इंडिया द्वारा किए गए इतने सारे बदलाव के बाद ऐसा लग रहा था कि जैसे वो दबाव में थे। उन्हें इतने सारे बदलाव नहीं करने चाहिए। दिनेश कार्तिक ने एक भी बॉल नहीं खेली और फिर भी प्लेइंग इलेवन से उन्हें ड्रॉप कर दिया गया। भारत ने जिस टीम का ऐलान किया, उसमें थोड़ी घबराहट देखी जा सकती है।'

Trending


इंजमाम-उल-हक ने आगे भारत और श्रीलंका के मैच के बारे में बोलते हुए कहा, 'श्रीलंका एक टीम के रूप में खेलती है। जिस तरह से उन्होंने पहला मैच हारकर वापसी की है वह जबरदस्त है। श्रीलंका पर भारत को बढ़त है इसमें कोई शक नहीं भले ही वो पाकिस्तान से हारी हो। लेकिन, इस समय श्रीलंका जिस तरह से खेल रहा है उससे हमें कुछ अच्छा क्रिकेट देखने को मिलेगा।'

यह भी पढ़ें: अर्शदीप सिंह के सपोर्ट में आईं उनकी मां, बेटे को ट्रोलर्स कह रहे थे- खालिस्तानी

बता दें कि पाकिस्तान ने भारत को एशिया कप राउंड-2 के दूसरे मुकाबले में 5 विकेट से शिक्सत दी थी। इस हार के साथ ही भारत के एशिया कप के आगे की राह मुश्किल हो गई है। अगर टीम इंडिया श्रीलंका या फिर अफगानिस्तान के खिलाफ मैच हारती है तो फिर उसका एशिया कप से पत्ता कट सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now