X close
X close
Indibet

अर्शदीप सिंह के सपोर्ट में आईं उनकी मां, बेटे को ट्रोलर्स कह रहे थे- खालिस्तानी

अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप सुपर-4 में एक कैच छोड़ दिया था। आसिफ अली का कैच छोड़ने के चलते उन्हें जमकर ट्रोल किया गया अब उनके माता-पिता ने बड़ी बात कही है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 06, 2022 • 14:51 PM

India vs Pakistan सुपर-4 के दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेट से हरा दिया। टीम इंडिया को मिली इस हार के बाद तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) जमकर ट्रोल हो गए। अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तानी इनिंग्स के 18वें ओवर में आसिफ अली का कैच ड्रॉप किया जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें खालिस्तानी तक बता दिया।

अर्शदीप सिंह के ट्रोल होने पर उनके माता-पिता ने मैसेज दिया है। न्यूज़ एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह ने कहा, 'हम मैच देखने गए थे। भारत-पाक मैच हमेशा दिलचस्प होता है। फैंस भावुक और गुस्सा हो जाते हैं जब उनकी टीम हार जाती है। फैंस गुस्से में कुछ शब्द कहते हैं। हम इसे पॉजिटिव तरह से देखना चाहिए। कोई समस्या नहीं है।'

Trending


अर्शदीप सिंह की मां बलजीत कौर बोलीं, 'हमने पहला मैच भी देखा और दूसरा मैच भी। दोनों मैच अच्छे रहे लेकिन गलतियां होती हैं और किसी से भी हो सकती हैं। लोगों को कहने की आदत होती है, कहने दो अगर लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं तो इसका मतलब है कि वो उनसे प्यार करते हैं।'

यह भी पढ़ें: 5 खिलाड़ी जो सुरेश रैना की तरह ले सकते हैं इंडिया क्रिकेट से पूरी तरह से संन्यास

बता दें कि अगर आप मैच पर गौर करेंगे तो पाएंगी कि अर्शदीप सिंह का कैच छोड़ना ही भारत के हार की वजह नहीं थी। अर्शदीप सिंह ने तो लास्ट ओवर में सात रन डिफेंड करने की पूरी कोशिश की थी। पाकिस्तान को 26 गेंदों में 12 रन की जरुरत थी लेकिन, भुवनेश्वर कुमार ने 19वें ओवर में 19 रन दे दिए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now