X close
X close
Indibet

5 खिलाड़ी जो सुरेश रैना की तरह ले सकते हैं इंडिया क्रिकेट से पूरी तरह से संन्यास

सुरेश रैना ने कुछ वक्त पहले इंडिया क्रिकेट से पूरी तरह से संन्यास ले लिया है। सुरेश रैना की तरह ये 5 भारतीय खिलाड़ी भी इंडिया क्रिकेट से पूरी तरह से संन्यास ले सकते हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 06, 2022 • 13:56 PM

सुरेश रैना ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था लेकिन, वो आईपीएल और घरेलू क्रिकेट के लिए उपलब्ध थे। अब सुरेश रैना ने इंडिया क्रिकेट से पूरी तरह से संन्यास ले लिया है। सुरेश रैना अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से संबद्ध किसी भी टूर्नामेंट में नहीं खेलेंगे। सुरेश रैना की ही तरह ये 5 खिलाड़ी भी इंडिया क्रिकेट से पूरी तरह से संन्यास ले सकते हैं।

रॉबिन उथप्पा: सीएसके के खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा भी उम्र के उस पड़ाव पर खड़े हैं जिसमें उनका ज्यादा देर तक आईपीएल खेल पाना संभव नहीं है। 36 साल के रॉबिन उथप्पा भी सुरेश रैना की ही तरह जल्द से जल्द इंडिया क्रिकेट से पूरी तरह से संन्यास का ऐलान कर सकते हैं।

Trending


अंबाती रायडू: 36 साल के अंबाती रायडू फिलहाल आईपीएल में धोनी की टीम चैन्नई सुपरकिंग्स से खेलते हैं। अंबाती रायडू भी विदेशों में होने वाली अन्य लीग में शिरकत करने के लिए इंडिया क्रिकेट से पूरी तरह से संन्यास ले सकते हैं। अंबाती रायडू ने 188 आईपीएल मैच खेले हैं।

शेल्डन जैक्सन: घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लगाने के बावजूद शेल्डन जैक्सन को टीम इंडिया के लिए नहीं चुना जा रहा है। 35 साल के शेल्डन जैक्सन आईपीएल खेलते हैं लेकिन, अब तक इतनी प्रतिभा होने के बावजूद उन्हें 9 आईपीएल मैच खेलने का मौका मिला है। शेल्डन जैक्सन आईपीएल में 10.17 की औसत से केवल 61 रन बनाए हैं।

इशांत शर्मा: दिग्गज तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने भारत के लिए 100 से ज्यादा टेस्ट मैच खेले हैं। 34 साल के इशांत शर्मा टेस्ट टीम से ड्रॉप हो चुके हैं वहीं आईपीएल या फिर लिमिटेड ओवर क्रिकेट से भी उनका पत्ता साफ हो चुका है। ऐसे में इशांत शर्मा इंडिया क्रिकेट से पूरी तरह से संन्यास ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: शाहिद अफरीदी की बेटी ने क्यों लहराया भारत का झंडा? देखें वीडियो

दिनेश कार्तिक: टीम इंडिया के नए फिनिशर दिनेश कार्तिक 37 साल के हैं। टी-20 विश्वकप के बाद वो इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेंगे इस बात की संभावना काफी ज्यादा है। वहीं अब उनका आईपीएल करियर भी ज्यादा लंबा नहीं बचा है। ऐसे में दिनेश कार्तिक इंडिया क्रिकेट से पूरी तरह से संन्यास ले सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now