X close
X close

'संजोने के लिए कई यादें मिलीं', नीली जर्सी में अब नहीं दिखेंगे दिनेश कार्तिक उर्फ DK

दिनेश कार्तिक ने फिर से अपने सपने को सच करने के लिए अपने साथियों, कोच, दोस्तों और फैंस को धन्यवाद दिया। दिनेश कार्तिक दोबारा नीली जर्सी में दिखाई देंगे इस बात की संभावना ना के बराबर है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 24, 2022 • 13:23 PM

Dinesh Karthik retirement: भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की अनऑफिशियल घोषणा कर दी है। तमिलनाडु में जन्मे इस क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसे देखने के बाद फैंस ने इस बात को मान लिया है कि हो ना हो डीके अब दोबारा कभी टीम इंडिया के लिए इंटरनेशनल मैचों में नजर नहीं आएंगे।

दिनेश कार्तिक ने फिर से अपने सपने को सच करने में अपने साथियों, कोचों, दोस्तों और फैंस को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है। डीके ने वीडियो पोस्ट करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, 'भारत के लिए टी20 विश्व कप खेलने के लक्ष्य के लिए कड़ी मेहनत की और ऐसा करना गर्व की अनुभूति थी। हम अंतिम मकसद से चूक गए, लेकिन इसने मेरे जीवन को कई यादों से भर दिया। संजोने के लिए कई यादें मिलीं।'

Trending


दिनेश कार्तिक द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो पर हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, अर्शदीप सिंह ने दिल की इमोजी पोस्ट की है। वहीं फैंस लिख रहे हैं कि क्या डीके भाई अब आप रिटायर हो चुके हैं। बता दें कि डीके 37 साल के हैं और उम्र के इस पड़ाव पर अब उनका टीम इंडिया में दोबारा वापस आ पाना तकरीबन नामुमकिन है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019)

यह भी पढ़ें: 5 क्रिकेटर जिनके आखिरी मैच में रोई पूरी दुनिया, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

T220 विश्व कप 2022 में दिनेश कार्तिक के प्रदर्शन के बारे में बात करें तो विकेटकीपर बल्लेबाज अपनी छाप छोड़ने में कामयाब ना हो सके। दिनेश कार्तिक ने चार मैच खेले जिसमें उन्होंने 3 पारियों में 14 रन ही बनाए। बतौर फिनिशर टीम में शामिल हुए दिनेश कार्तिक तीन पारियों में केवल 1 चौका ही मार सके थे।