X close
X close
Indibet

'दिनेश कार्तिक करेंगे विकेटकीपिंग', ऋषभ पंत हुए कोरोना पॉजिटिव तो DK ने भेजा रिमाइंडर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 16, 2021 • 12:34 PM View: 1074

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया को तगड़ा झटका लग चुका है। विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं वहीं ऋद्धिमान साहा को भी कोरोना की वजह से ही क्वारंटाइन किया गया है। ऐसे में टीम इंडिया के लिए विकेटकीपर की भूमिका में कौन नजर आएगा इसको लेकर सवाल बना हुआ है।

इस बीच इंग्लैंड में कमेंट्री कर रहे विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को रिमाइंडर भेजा है। दिनेश कार्तिक ने ट्विटर पर कोलकाता नाइट राइडर्स की अपनी किट की फोटो शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दिनेश कार्तिक ने  कैप्शन में लिखा, 'बस कह रहा हूं।' 

Trending


टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने से पहले काउंटी सिलेक्ट इलेवन के खिलाफ तीन दिवसीय मैच भी खेलना है। इस मैच में केएल राहुल विकेटकीपर की भूमिका में नजर आ सकते हैं। लेकिन अगर ऋषभ पंत और साहा जल्द से जल्द ठीक नहीं होते हैं तो फिर टीम इंडिया दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल करने पर विचार कर सकती है। 

दिनेश कार्तिक ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में कमेंट्री में अपना डेब्यू किया था। भारत और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का आगाज 4 अगस्त से हो रहा है। ऐसे में हो ना हो 2019 वर्ल्ड कप के बाद से टीम से बाहर चल रहे दिनेश कार्तिक टीम इंडिया के लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo