X close
X close
Indibet

दिनेश कार्तिक की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा T20 World Cup 2021 का फाइनल

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
August 17, 2021 • 16:11 PM View: 920

ओमान और यूएई की मेजबानी में 17 अक्टूबर से आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 खेला जाएगा। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने इस मेगा टूर्नामेंट के लिए शेड्यूल का ऐलान कर दिया है। जिसमें भारत और पाकिस्तान को एक ही ग्रुप में रखा गया है। 

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने स्काई स्पोर्ट्स पर डैरेन सैमी और ईशा गुहा के साथ बातचीत में टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल के लिए अपनी दो फेवरेट टीमें चुनी। 

Trending


कार्तिक ने कहा, “ मैं भारत और वेस्टइंडीज के बीच फाइनल देखना पसंद करूंगा। मुझे लगता है कि भारत के बाद निश्चित तौर पर वेस्टइंडीज मेरी दूसरी फेवरेट टीम होगी, सिर्फ इसलिए की जिस तरह से वह क्रिकेट खेलते हैं। मुझे लगता है यह फॉर्मेट, उन्हें ये पसंद है, यह उनके अंदर का बेस्ट बाहर निकालता है और मैं वेस्टइंडीज को फाइनल में देखना चाहूंगा। या मैं चाहता हूं कि वह जीतें, लेकिन यह उसपर निर्भर करेगा कि उस दिन विपक्षी कौन होगा।”

बता दें कि कार्तिक ने कुछ समय पहले गौरव कपूर को दिए इंटरव्यू में भारत के लिए टी-20 वर्ल्ड कप खेलने की इच्छा जताई थी। हालांकि ऐसा होना मुश्किल लग रहा है क्योंकि कार्तिक ने अपना आखिरी टी-20 मैच फरवरी 2019 में खेला था। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo