Advertisement
Advertisement

DK ने की बाबर को लेकर बड़ी भविष्यवाणी, फैंस बोले- 'नागरिकता छीनो और इंडियन टीम से भी बाहर निकालो'

Dinesh Karthik trolled by fans when he predicted babar azam to become no 1 : दिनेश कार्तिक ने बाबर आज़म को लेकर ऐसा बयान दिया जिसके बाद उनकी सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग शुरू हो गई है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 27, 2022 • 16:23 PM
Cricket Image for DK ने की बाबर को  लेकर बड़ी भविष्यवाणी, फैंस बोले- 'नागरिकता छीनो और इंडियन टीम से
Cricket Image for DK ने की बाबर को लेकर बड़ी भविष्यवाणी, फैंस बोले- 'नागरिकता छीनो और इंडियन टीम से (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 में अपने बल्ले से धमाल मचाने वाले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है जिसके बाद भारतीय फैंस उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं। कार्तिक की मानें तो बाबर खेल के सभी फॉर्मेट्स में नंबर-1 बल्लेबाज बनने वाले पहले खिलाड़ी बन सकते हैं।

राजस्थान के खिलाफ दूसरे क्वालिफायर मुकाबले से पहले संजना गणेशन के साथ कार्तिक का एक इंटरव्यू हुआ जिसमें उन्होंने बाबर को लेकर ये बोल्ड भविष्यवाणी की।अगर मौजूदा समय की बात करें तो बाबर आजम सफेद बॉल के दोनों फॉर्मेट्स (वनडे और टी20) की बल्लेबाजी रैंकिंग में शीर्ष पर हैं, जबकि टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग में वो पांचवें नंबर पर हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या कार्तिक की ये भविष्यवाणी सच हो पाएगी या नहीं।

Trending


कार्तिक ने आईसीसी रिव्यू के ताजा एपिसोड में कहा, 'बाबर आजम में दुनिया में पहली बार सभी प्रारूपों में नंबर एक बल्लेबाज बनने की 100% क्षमता है। वो एक उच्च गुणवत्ता वाला खिलाड़ी है जो अपनी बल्लेबाजी के चरम पर है। ऐसे में वो तीनों फॉर्मैट्स में नंबर वन का स्थान हासिल कर सकते हैं।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

दिनेश कार्तिक के इस बयान से कई भारतीय फैंस काफी नाराज हैं और वो इस विकेटकीपर बल्लेबाज़ को जमकर फटकार लगा रहे हैं। एक फैन ने तो कार्तिक की भारतीय नागरिकता को रद्द करने की मांग कर डाली है। जबकि एक फैन ने उन्हें भारतीय टीम से भी बाहर करने की बात कही है। इसके अलावा भी कई फैंस कार्तिक के इस बयान से काफी खफा नज़र आए हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement