X close
X close
Indibet

IPL Auction : 6 फीट 2 इंच लंबा वेस्टइंडियन बॉलर बना करोड़पति, गुजरात टाइटंस ने 1.10 करोड़ में सील की डील

आईपीएल मेगा नीलामी 2022 में रविवार को गुजरात टाइटंस ने डोमिनिक ड्रेक्स को 1.10 करोड़ रुपये में सौदा किया...

By Shubham Yadav February 13, 2022 • 14:19 PM View: 833

आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन के दूसरे दिन भी खिलाड़ियों पर पैसों की बारिश जारी रही। इसी कड़ी में गुजरात टाइटंस ने एक ऐसे बॉलर को अपनी टीम में शामिल किया जिसने कैरेबियन प्रीमियर लीग में अपने प्रदर्शन से सनसनी मचा दी थी।

जी हां, हम बात कर रहे हैं वेस्टइंडीज़ के बॉलिंग ऑलराउंडर डोमिनिक ड्रेक्स की जिन्हें रविवार को गुजरात टाइटंस ने 1.10 करोड़ रुपये में खरीदा। ड्रेक्स 6 फीट 2 इंच लंबे तेज़ गेंदबाज़ हैं जो ना सिर्फ अपनी बॉलिंग से मैच जितवा सकते हैं बल्कि आखिरी ओवर्स में बल्ले से भी लंबे-लंबे छक्के लगाकर मैच जितवाने की काबिलियत रखते हैं।

Trending


अगर आप ड्रेक्स के बारे में नहीं जानते हैं तो बता दें कि ये वही खिलाड़ी है जिसने हाल ही में संपंन्न हुई कैरेबियन प्रीमियर लीग में डोमिनिक ड्रेक्स ने 24 गेंदों में 48 रनों की तूफानी पारी खेलकर सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स को चैंपियन बना दिया था। बल्ले से धमाल मचाने के अलावा डोमिनिक ड्रेक्स ने बॉलिंग में भी एक विकेट झटका था। 

ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि गुजरात ने एक बहुत ही अच्छी डील सील की है। अगर इस आईपीएल सीज़न में ड्रेक्स एक सुपरस्टार बनकर उभरते हैं तो किसी को भी हैरानी नहीं होनी चाहिए क्योंकि ये खिलाड़ी वेस्टइंडीज के लिए घरेलू क्रिकेट में धमाल मचा चुके हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now