X close
X close
Indibet

डे-नाइट टेस्ट की घोषणा के बाद,पूर्व हेड कोच डब्ल्यूवी रमन ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम को दी खास सलाह 

IANS News
By IANS News
May 21, 2021 • 22:30 PM View: 264

भारतीय महिला क्रिकेट टीम के पूर्व कोच डब्ल्यूवी रमन (WV Raman) ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सितंबर-अक्टूबर में होने वाले अपने पहले डे-नाइट टेस्ट से पहले अभ्यास मैच के अभाव में भारतीय टीम को गुलाबी गेंद से काफी अभ्यास करना चाहिए और सीमित ओवरों की सीरीज पर ध्यान देना चाहिए। भारत पूरी सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगा, जिसमें एक टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 मैच शामिल होंगे। वाका ग्राउंड में टेस्ट 30 सितंबर से 3 अक्टूबर के बीच होगा और इससे पहले सीमित ओवरों की सीरीज होगी।

क्रिकइंफो ने रमन के हवाले से लिखा है, अभ्यास मैच खेलना अब थोड़ा अव्यावहारिक लगता है इसलिए, सबसे अच्छा विकल्प यह होगा कि आप जितना हो सके गुलाबी गेंद से खेलने की कोशिश करें और इसके साथ अभ्यास करें और देखें कि गेंदबाजों को क्या करने की जरूरत है। इसे अपनी आदत में शामिल करने की जरूरत है।"

Trending


भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा, बल्लेबाजों के लिए भी ऐसा ही है। उन्हें यह सुनिश्चित करना होगा कि वे गुलाबी गेंद से जो भी आशंकाएं और चिंताएँ हैं, उन्हें दूर करें।

रमन ने कहा कि भारत को टेस्ट मैच हारने के बारे में ज्यादा चिंतित नहीं होना चाहिए क्योंकि अभ्यास की कमी के कारण उनकी इस गलती को माफ कर दिया जाएगा लेकिन सीमित ओवरों की सीरीज के साथ ऐसा नहीं होगा क्योंकि हाल के दिनों मे टीम ने कई मैच खेले हैं।

भारत अगले महीने इंग्लैंड में टेस्ट खेलेगा और इसके बाद ऑस्ट्रेलिया में डे-नाइट टेस्ट होगा। 2014 के बाद यह पहला मौका होगा, जब भारतीय टीम टेस्ट मैच खेलेगी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now