X close
X close
Indibet

17 साल के चाइनामैन गेंदबाज ने डेब्यू पर मचाया कोहराम,छोटे स्कोर के बावजूद में अफगानिस्तान को जिताया तीसरा टी-20

Zimbabwe vs Afghanistan T20I: डेब्यू मैच खेल रहे नूर अहमद (Noor Ahm20Iad) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर अफगानिस्तान ने मंगलवार (14 जून) को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेले गए तीसरे और आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में...

By Saurabh Sharma June 14, 2022 • 21:45 PM

Zimbabwe vs Afghanistan T20I: डेब्यू मैच खेल रहे नूर अहमद (Noor Ahm20Iad) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर अफगानिस्तान ने मंगलवार (14 जून) को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेले गए तीसरे और आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में जिम्बाब्वे को 35 रन से हरा दिया। इसके साथ ही अफगानिस्तान ने मेजबान टीम को 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया। अफगानिस्तान के 125 रनों के जवाब में जिम्बाब्वे निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 90 रन ही बना सकी।

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफगानिस्तान की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 125 रन बनाए। कप्तान मोहम्मद नबी ने सबसे ज्यादा 31 रनों की पारी खेली। इसके अलावा अफसर जजई ने 24 रन बनाए।

जिम्बाब्वे के लिए सिकंदर रजा औऱ रयान बर्ल ने दो-दो विकेट, वहीं ल्यूक जॉंगवे, तेंदई चतारा, आइंस्ले एन्ड्लोवुस और डोनाल्ड तिरिपानो ने एक-एक विकेट चटकाया। 

आसान लक्ष्य का पीछे करने उतरी जिम्बाब्वे की शुरुआत थोड़ी ठीक रही और इनोसेंट काइया (12) और तदिवानाशे मारुमानी (11) ने पहले विकेट के लिए 25 रन जोड़े। लेकिन इसके बाद विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हुआ और अगले 74 रन बनाने में 9 विकेट गिर गए।  रयान बर्ल ने सबसे ज्यादा 15 रन बनाए।

अफगानिस्तान के लिए 17 साल के चाइनामैन गेंदबाज नूर अहमद ने अपने कोटे के चार ओवरों में सिर्फ 10 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। इसके अलावा शराफुद्दीन अशरफ ने दो, फजलहक फारूकी और राशिद खान ने एक-एक विकेट अपने खाते में डाला।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now