X close
X close
Indibet

6,6,6,6,6,6,4,4,4,4- मुंबई इंडियंस ने 1 मैच के बाद कर दिया था बाहर,अब ऑलराउंडर ने खेली 70 रनों की तूफानी पारी,देखें Video

संजय यादव (Sanjay Yadav) ने इस सीजन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए खेलते हुए आईपीएल डेब्यू किया था, उन्हें एक मैच में ही मौका मिला था

By Saurabh Sharma July 06, 2022 • 11:58 AM

पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का आईपीएल 2022 में प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा। टीम पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे दसवें नंबर पर रही। सीजन के अंत के मुकाबलों में मुंबई ने कई नए खिलाड़ियों को डेब्यू का मौका दिया। कुछ ने अच्छा प्रदर्शन कर ध्यान आर्कषित किया, लेकिन 27 साल के संजय यादव मौके का फायदा उठाने मे असफल रहे। लेकिन अब संजय यादव (Sanjay Yadav Mumbai Indians) ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) में नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए तूफानी अर्धशतक जड़ा और अपनी टीम को जीत दिलाई। 

नेल्लई रॉयल किंग्स के लिए मदुरै पैंथर्स के खिलाफ मंगलवार (5 जुलाई) को खेले गए तमिलनाडु प्रीमियर लीग के मुकाबले में संजय यादव ने  42 गेंदों में नाबाद 70 रन की पारी खेली। आठवें ओवर में बल्लेबाजी करने आए यादव ने अपनी पारी में चार चौके और छह छक्के जड़े। अपनी इस पारी के दौरान यादव मिस्ट्री स्पिनर वरूण चक्रवर्ती पर जमकर बरसे औऱ सिर्फ उनके खिलाफ 30 रन बनाए। 

Trending


गेंदबाजी में यादव ने अपने कोटे के चार ओवरों में 32 रन दिए, हालांकि उनके खाते में कोई विकेट नहीं आया।  

टॉस हारकर पहले  बल्लेबाजी करने उतरी नेल्लई रॉयल किंग्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 209 रन बनाए थे।  इसके जवाब में मदुरै पैंथर्स  की टीम 8 विकेट गंवाकर 183 रनों तक ही पहुंच सकी। पैंथर्स के लिए ओपनर अरुण कार्तिक ने शानदार शतक जड़ते हुए 57 गेंदों में 106 रन की पारी खेली। हालांकि यह टीम की जात के नाकाफी साबित हुआ।

संजय यादव ने इस सीजन मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल डेब्यू किया था। गेंदबाजी में उन्होंने दो ओवर में बिना कोई विकेट लिए 23 रन दिए थे। रन चेज में नंबर 8 पर बल्लेबाजी करने आए और 2 गेंद पर बिना खाता खोले भुवनेश्वर कुमार का शिकार बन गए। इस सीजन मुंबई के लिए यह उनका एकमात्र मैच था। 

संजय को मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में 50 लाख रुपये में खरीदा था। अब यह देखने वाली बात होगी की मुंबई उन्हें अगले सीजन से पहले रिटेन करती है या नहीं।  

टीएनपीएल के मौजूदा सीजन में संजय यादव का बल्ला जमकर बोल रहा है। सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में वह पहले नंबर पर हैं। याद ने 4 मैच में 194.49 की स्ट्राइक रेट और 212 की औसत के 212 रन बनाए, जिसमें तीन अर्धशतक शामिल हैं। उन्होंने इस दौरान 15 गेंदों में अर्धशतक भी जड़ा, जो इस टूर्नामेंट का सबसे तेज पचास है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now