X close
X close
Indibet

IND vs ENG: इन दो खिलाड़ियों के फिटनेस टेस्ट पर संशय के चलते, टी-20 सीरीज में राहुल चाहर को मिल सकता है मौका

IANS News
By IANS News
March 09, 2021 • 22:49 PM View: 1187

लेग स्पिनर राहुल चाहर को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, राहुल तेवतिया और वरुण चक्रवर्ती की फिटनेस को लेकर चल रहे संशय को देखते हुए चाहर को टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है।

चाहर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में स्टैंडबाई खिलाड़ी के रुप में शामिल थे। उन्होंने सोमवार को भारतीय दल के साथ अभ्यास सत्र में भी हिस्सा लिया था। स्टैंडबाई खिलाड़ी के रुप में शामिल केएस भरत, अभिमन्यु इश्वरन, शाहबाज नदीम और प्रियांक पांचाल को विजय हजारे ट्रॉफी के लिए रिलीज किया था लेकिन चाहर को टीम के साथ ही रखा गया था।

Trending


21 वर्षीय चाहर ने 2020 आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्होंने 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 में पदार्पण किया था लेकिन इसके बाद उन्होंने कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला।

वरुण की तरह तेवतिया भी पिछले महीने बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में हुए फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए थे। हालांकि अहमदाबाज में हुए दूसरे फिटनेस टेस्ट की रिपोर्ट अभी तक पता नहीं चली है। क्रिकबज के अनुसार, तेवतिया टी20 टीम के सदस्यों के साथ अहमदाबाद में क्वारेंटीन में हैं और सोमवार को उन्होंने टीम के साथ अभ्यास भी किया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools