X close
X close
Indibet

कोलकाता नाइट राइडर्स का बड़ा फैसला, मिशेल स्टार्क स्टार्क को किया बाहर

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
November 14, 2018 • 15:17 PM View: 1014

14 नवंबर। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क को टीम से बाहर कर दिया है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, स्टार्क ने बुधवार को यहां पत्रकारों को बताया कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें मैसेज द्वारा इस बात की जानकारी दी है कि आईपीएल के अगले संस्करण में वह टीम के लिए नहीं खेलेंगे। 

ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

कोलकाता की टीम ने इस बार स्टार्क को 9.40 करोड़ रुपये की बोली लगाकर टीम में शामिल किया था। लेकिन चोट के कारण वह पूरे सीजन के लिए बाहर हो गए थे। वह इससे पहले 2016 और 2017 में भी चोट के कारण लीग में नहीं खेल पाए थे। 

स्टर्क कोलकाता टीम से जुड़ने से पहले विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम का हिस्सा थे। 

28 वर्षीय स्टार्क ने यहां पत्रकारों से कहा, "दो दिन पहले ही मुझे कोलकाता के मालिक की तरफ से एक मैसेज आया था। मुझे कोलकाता नाइट राइडर्स के अनुबंध से रिलीज किया जा रहा है। फिलहाल तो मैं घर पर रहूंगा। मेरी चोट ज्यादा दिन तक नहीं रहने वाली। यह अच्छा मौका होगा शरीर को तरोताजा करने का और चोट को खुद ठीक होने देने के लिए।"  ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

उन्होंने कहा, "यदि मैं अगले साल आईपीएल में नहीं खेलता हूं तो मेरे पास इंग्लैंड में होने वाले विश्वकप के लिए खुद को तरोताजा रखने का यह अच्छा मौका होगा। इस समय मैं सिर्फ आस्ट्रेलिया के ज्यादा से ज्यादा टेस्ट और वनडे मैच खेलना चाहता हूं।" 

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now