X close
X close
Indibet

ECB ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के कारण 'महिला द हंड्रेड' को किया छोटा

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने गुरुवार को घोषणा की है कि बमिर्ंघम में राष्ट्रमंडल खेलों (सीडब्ल्यूजी) के साथ टकराव से बचने के लिए 'महिला हंड्रेड 2022' प्रतियोगिता को छोटा कर दिया गया है। बमिर्ंघम के...

By IANS News January 27, 2022 • 18:35 PM View: 853

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने गुरुवार को घोषणा की है कि बमिर्ंघम में राष्ट्रमंडल खेलों (सीडब्ल्यूजी) के साथ टकराव से बचने के लिए 'महिला हंड्रेड 2022' प्रतियोगिता को छोटा कर दिया गया है। बमिर्ंघम के एजबेस्टन में 29 जुलाई से 7 अगस्त तक चलने वाले कॉमनवेल्थ गेम्स में महिला टी20 टूर्नामेंट के साथ, महिला हंड्रेड इवेंट 11 अगस्त से शुरू होगा।

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के कारण, 'महिला हंड्रेड' में छह ग्रुप मैच होंगे।

Trending


टूर्नामेंट से कहा गया, "पिछले साल 'द हंड्रेड' में महिलाओं के मैचों में 267,000 लोगों की रिकॉर्ड तोड़ संख्या के साथ, महिला क्रिकेट 2022 के लिए भी अविश्वसनीय भीड़ की उम्मीद जताई जा रही है।"

100 गेंदों की प्रतियोगिता 3 अगस्त को एजेस बाउल, साउथेम्प्टन में वेल्श फायर का सामना करने वाले गत पुरुष चैंपियन सदर्न ब्रेव के साथ शुरू होगी।

महिलाओं के शेड्यूल के मुताबिक, मौजूदा चैंपियन ओवल इनविंसिबल्स पहले मैच में नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स के खिलाफ होंगे, जो कि होगा 2022 प्रतियोगिता के पहले पुरुष और महिला डबल हेडर होने की उम्मीद है।

ग्रुप चरण 31 अगस्त को समाप्त होंगे, इससे पहले दूसरे और तीसरे स्थान पर रहने वाली पुरुष और महिला टीमें 2 सितंबर को एलिमिनेटर में एजेस बाउल में एक-दूसरे का सामना करेंगी। हंड्रेड का महिला और पुरुष फाइनल 3 सितंबर को लॉर्डस में होगा।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

पिछले साल, भारत की शीर्ष महिला क्रिकेटरों ने हंड्रेड के पहले सीजन में भाग लिया था। जेमिमा रोड्रिग्स नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स के लिए निकलीं, जबकि स्मृति मंधाना सदर्न ब्रेव के लिए खेलीं थीं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now