X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

बुरी खबर: भारत-इंग्लैंड के बीच सितंबर में होने वाली वनडे,टी-20 सीरीज हो सकती है स्थगित

By Saurabh Sharma Jul 15, 2020 • 13:34 PM

लंदन, 15 जुलाई| इंग्लैंड इस साल सितंबर में होने वाले भारत दौरे को कोविड-19 के कारण अगले साल तक के लिए स्थगित कर सकती है। इंग्लैंड को भारत दौरे पर तीन वनडे और इतने ही टी-20 मैच खेलने हैं और इसके लिए उसे 16 सितंबर को भारत आना है।

डेली मेल की रिपोर्ट की मानें तो टी-20 विश्व कप के स्थगित होने की संभावना से आईपीएल के 13वें संस्करण के लिए जगह बनती दिख रही है और इसी कारण सितंबर में इंग्लैंड का भारत दौरा खटाई में पड़ता दिख रहा है।

रिपोर्ट की मानें तो इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड और बीसीसीआई के बीच इसे लेकर बातचीत चल रही है। अगले साल होने वाली टेस्ट सीरीज के साथ यह दोनों सीरीजों के कराए जाने पर बात बनती दिख रही है।

आईएएनएस ने पहले ही अपनी रिपोर्ट में बताया था कि बीसीसीआई सितंबर अंत और नवंबर की शुरुआत के बीच आईपीएल कराने पर विचार कर रही है। साथ ही यह भी बताया था कि आईपीएल की मेजबानी विदेश में की जा सकती है और इसके लिए यूएई तथा श्रीलंका के बीच में से स्थान चुनना है।

इस संबंध में अंतिम फैसला लेने से पहले बीसीसीआई, टी-20 विश्व कप के संबंध में आईसीसी के आधिकारिक फैसले का इंतजार कर रही है।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी कुछ दिन पहले कहा था कि वह आईपीएल के बिना साल गुजर जाने की उम्मीद नहीं कर सकते और उनकी प्राथमिकता अपने देश में ही आईपीएल आयोजित कराने की है।