X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

कोहली का विकेट ना ले पाने की बौखलाहट में जेम्स एंडरसन ने लाइव मैच में कर दी थी ऐसी हरकत VIDEO

by Vishal Bhagat Sep 09, 2018 • 16:09 PM

9 सितंबर। पांचवें टेस्ट में भारतीय पहली पारी लड़खड़ाते हुए नजर आ रही है। भारत के कप्तान विराट कोहली भी कोई कमाल नहीं कर पाए और 49 रन पर आउट हो गए हैं। दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर भारत की टीम ने पहली पारी में 6 विकेट पर 174 रन बनाए थे। स्कोरकार्ड

आपको बता दें कि तीसरे दिन का खेल शुरू हो चुका है और अबतक भारत की टीम विकेट नहीं खोई है। भारतीय टीम इंग्लैंड की पहली पारी के अनुसार अभी भी 147 रन पीछे है।

गौरतलब है कि एक बार फिर विराट कोहली जेम्स एंडरसन की गेंद पर आउट नहीं हुए हैं। हालांकि जब कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे तो एक मौका एंडरसन के हाथ आय़ा था लेकिन अंपायर धर्मसेना की गलती के कारण विराट का विकेट लेने से एंडरसन महरूम रह गए थे।

हुआ ये था कि भारत की पारी के 29वें ओवर में विराट कोहली को एल्बीडब्लू आउट करने की अपील जेम्स एंडरसन ने की जिसे धर्मसेना ने नकार दिया।

 दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

जिसके बाद जो रूट ने डीआरएस ली और टीवी रिप्ले में साफ पता चल रहा था कि विराट कोहली एक तरह से एल्बी डब्लू हैं। लेकिन टीवी अंपायर ने अंपायर कॉल का निर्णय लिया और कोहली आउट होने से बच गए।

ऐसे में जेम्स एंडरसन काफा खफा हो गए और अपने गुस्से का इजहार अंपायर और कोहली के सामने किया। जिसेक बाद विराट ने भी एंडरसन से भिड़ते हुए उनको जबाव दिया। बाद में इंग्लिश कप्तान जो रूट औऱ धर्मसेना ने बीच- बचाव कर इस विवाद को शांत किया।

गौरतलब है कि इस टेस्ट सीरीज में जेम्स एंडरसन ने विराट कोहली को कुल 254 गेंद फेंकी है और अबतक कोहली का विकेट नहीं ले पाएं हैं।

आपको बता दें कि अंपायर के फैसले पर गुस्से का इजहार करने पर जेम्स एंडरसन पर मैच फीस का 15 फीसदी जुर्माना लगा है।