X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

चौथे टेस्ट में टॉस से ठीक पहले गांगुली ने कोहली को दी सलाह, ऐसा करने के बाद ही मिलेगी जीत

by Vishal Bhagat Aug 30, 2018 • 14:33 PM

30 अगस्त। ट्रेंट ब्रिज पर खेले गए तीसरे मैच में जीत हासिल कर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में वापसी करने वाली भारतीय टीम गुरुवार से शुरू हो रहे चौथे मैच में जीत हासिल कर सीरीज को 2-2 की बराबरी पर लाने के इरादे से उतरेगी।  दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

भारत की टीम के लिए चौथा टेस्ट मैच काफी अहम है। ऐसे में भारत के पूर्व दिग्गज कप्तान सौरव गांगुली ने चौथे टेस्ट को लेकर एक खास बयान दिया है।

सौरव गांगुली ने कहा कि भारत की टीम को यदि चौथे टेस्ट में पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला तो विराट कोहली एंड कपंनी के लिए सोने पे सुहागा होगा।

गांगुली ने कहा कि साउथैंम्टन की पिच पर घास है ऐसे में तेज गेंदबाजी को फायदा मिलने वाला है। यानि ऐसी पिच पर यदि भारत की टीम पहले बल्लेबाजी करती है तो भारत की टीम इंग्लैंड पर प्रहाल कर सकती है। दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

गांगली ने कहा कि पहले बल्लेबाजी कर इंग्लैंड पर दबाव बनाया जा सकता है। तीसरे टेस्ट में भी भारत की टीम ने ऐसा ही किया था जिसके कारण भारत को शानदार जीत मिली थी। भारत के पास सीरीज में वापसी करने का सुनहरा मौका है।