X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

डेब्यू टेस्ट में अर्धशतक जमाकर हनुमा विहारी ने जीत लिया था दिल, अब कोहली के बारे में दिया ऐसा बयान

by Vishal Bhagat Sep 16, 2018 • 17:10 PM

16 सितंबर। इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट में हनुमा विहारी ने टेस्ट डेब्यू किया था और अपने टेस्ट करियर की पहली ही पारी में अर्धशतक जमाकर हर किसी का दिल जीत लिया था।

इसके अलावा हनुमा विहारी ने अपनी गेंदबाजी से 2 विकेट भी चटकाए थे। भले ही दूसरी पारी में ऐन मौके पर हनुमा विहारी बिना कोई रन बनाए आउट हो गए और भारत को हार का सामना करना पड़ा।

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

लेकिन जिस अंदाज में अपनी उपस्थिती पांचवें टेस्ट में हनुमा विहारी ने दर्ज कराई थी वो बेहद ही खास था। आपको बता दें कि हनुमा विहारी ने विराट कोहली के बारे में एक खास बयान दिया है।

हनुमा विहारी ने कहा कि जब वो पहली बार बल्लेबाजी करने मैदान पर उतर रहे थे तो उन्हें जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉर्ड जैसे गेंदबाज का सामना करने को लेकर काफी डरे हुए थे। 

हनुमा विहारी ने कहा कि कोहली ने उन्हें काफी सलाह दी और ये भी कहा कि इस परिस्थिती में जुझकर आपके लिए आगे के रास्ते खुलेंगे। कोहली के द्वारा लगातार मोटिवेट करने के कारण ही वो जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉर्ड जैसे गेंदबाज का सामना करने में सफल रहे।

हनुमा विहारी ने कहा कि वो अब अपनी गेंदबाजी पर भी काफी ध्यान दे रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि एक ऑलराउंडर के तौर पर लगातार अपनी जगह टीम में बना पाने में सफल रहेंगे।