X close
X close
Indibet

VIDEO : जडेजा के दुश्मन बने जेसन रॉय, खड़े-खड़े लगाया छक्का

पहले दो टी-20 मैचों में फ्लॉप रहने के बाद जेसन रॉय ने तीसरे मैच में कुछ अच्छे शॉट खेले लेकिन बड़ी पारी एक बार फिर नहीं दिखी।

By Shubham Yadav July 10, 2022 • 20:16 PM

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टी-20 मैच में जोस बटलर ने टॉस जीता और इस बार उन्होंने पहले बैटिंग का फैसला किया। इंग्लिश फैंस को उम्मीद थी कि कम से कम इस मैच में तो जेसन रॉय का बल्ला चलेगा और इंग्लैंड को एक अच्छी शुरुआत मिलेगी। वैसे तो फैंस को इस मैच में भी रॉय के बल्ले से बड़ी पारी नहीं देखने को मिली लेकिन उन्होंने 26 गेंदों में 27 रनों की पारी में कुछ अच्छे शॉट जरूर खेले।

इन अच्छे शॉट्स में से एक शॉट ऐसा था जिसे देखकर लगा कि रॉय ने खोया हुआ विश्वास पा लिया है। ये छक्का उस समय देखने को मिला जब रोहित शर्मा ने पावरप्ले का पांचवां ओवर रविंद्र जडेजा से करवाने का फैसला किया और रॉय ने उनका स्वागत एक तीर जैसे सीधे छक्के से किया।

Trending


जडेजा ने पहली बॉल चौथी स्टंप पर डाली और रॉय ने खड़े-खड़े सीधा छक्का जड़ दिया। उनके इस छक्के को देखकर इंग्लिश फैंस काफी खुश हुए और देखते ही देखते इस छक्के का वीडियो वायरल हो गया। हालांकि, जब लग रहा था कि वो सेट हो गए हैं और एक बड़ी पारी खेलने के लिए तैयार हैं तभी उमरान मलिक की गेंद पर वो ऋषभ पंत को कैच थमा बैठे।

हालांकि, इसके बाद डेविड मलान ने मोर्चा संभाला और भारतीय गेंदबाज़ों की जमकर कुटाई की। इस दौरान उन्होंने जडेजा और उमरान को रिमांड पर लिया और जमकर चौके-छक्कों की बारिश की। हालांकि, इंग्लिश टीम के लिए इस मैच में कप्तान जोस बटलर फिर से फ्लॉप रहे और सिर्फ 18 रन बनाकर आवेश खान की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now