X close
X close
Indibet

VIDEO : 'हाथ से रेत की तरह फिसल रहा था मैच', इशांत शर्मा ने दो गेंदों में पलट दिया पासा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 14, 2021 • 22:00 PM View: 4837

कप्तान जो रूट (नाबाद 132) की शतकीय पारी के दम इंग्लैंड ने यहां भारत के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को टी ब्रेक तक पांच विकेट पर 314 रन बना लिए थे और ऐसा लग रहा था कि इस मैच को इंग्लिश टीम भारत से दूर ले जा रही है। ऐसे में टीम इंडिया को वापसी के लिए जरूरत थी लगातार दो तीन विकेट चटकाने की और ये काम किया अनुभवी इशांत शर्मा ने।

इशांत ने टी-ब्रेक के बाद हाथ से निकल रहे मैच में भारत की वापसी करवाने अहम भूमिका निभाई और लगातार दो गेंदों पर पहले मोईन अली और उसके बाद सैम कर्रन को स्लिप्स में कैच करवा के इंग्लैंड को बैकफुट पर धकेल दिया। इशांत ने इससे पहले जॉस बटलर को भी क्लीन बोल्ड करके इस मैच का अपना पहला विकेट हासिल किया था।

Trending


इशांत ने मोईन को विराट के हाथों और कर्रन को रोहित के हाथों कैच करवाया। ताजा समाचार लिखे जाने तक इंग्लिश टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 357 रन बना लिए हैं और वो भारत के स्कोर से सिर्फ 7 रन दूर हैं।

भारतीय टीम के लिए इशांत शर्मा के अलावा युवा मोहम्मद सिराज ने भी शानदार गेंदबाज़ी की और 75 रन देकर चार इंग्लिश बल्लेबाज़ों को पवेलियन भेजा। हालांकि, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय गेंदबाज़ इंग्लैंड की पारी को 364 रन के भीतर समेट पाते हैं या नहीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo