X close
X close
Indibet

VIDEO: जेम्स एंडरसन को बचाने निकले ओली रॉबिन्सन, खुद हुए बुमराह के कहर का शिकार

ENG vs IND: भारत और इंग्लैंड के बीच हेडिंग्ले में चल रहे तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन मैदान पर मजेदार वाक्या हुआ। ओली रॉबिन्सन ने जसप्रीत बुमराह के कहस से जेम्स एंडरसन को बचाने की कोशिश की थी।

By Prabhat Sharma August 27, 2021 • 16:26 PM

ENG vs IND: भारत और इंग्लैंड के बीच हेडिंग्ले में चल रहे तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन मैदान पर मजेदार वाक्या हुआ। क्रेग ओवरटन के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए जेम्स एंडरसन और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने गेंदबाजी सौंप दी जसप्रीत बुमराह को। ऐसा लगा कि मानो फैंस को एक बार फिर बुमराह और एंडरसन के बीच जंग देखने को मिलेगी।

बुमराह के ओवर की शुरुआत में स्ट्राइक ओली रॉबिन्सन के पास थी। जसप्रीत बुमराह ने पहली शॉर्ट ऑफ लेंथ गेंद फेंकी जिसे ओली रॉबिन्सन ने फाइन लेग की दिशा पर भेज दिया। यहां पर ओली रॉबिन्सन को आसानी से सिंगल मिल रहा था लेकिन, उन्होंने सिंगल ना लेने का फैसला किया।

Trending


ओली रॉबिन्सन का यह फैसला गलत साबित हुआ क्योंकि जेम्स एंडरसन को बचाने के चक्कर में वो भी ज्यादा देर बुमराह की रफ्तार के सामने नहीं टिक सके। जसप्रीत बुमराह ने ओवर की दूसरी गेंद पर ही ओली रॉबिन्सन का काम तमाम करते हुए उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया। ऐसे में फैंस को मैदान पर बुमराह और एंडरसन के बीच बैटल देखने को ना मिल सकी।

वहीं अगर तीसरे टेस्ट मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने पहली पारी में महज 78 रन बनाए थे। वहीं इंग्लैंड की टीम ने पहली पारी में 432 रन बनाए थे। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने शानदार 121 रनों की पारी खेली। वहीं टीम इंडिया के लिए मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now