X close
X close
Indibet

बेन स्टोक्स और मैकुलम पर भड़के माइकल वॉन, कहा- .यकीन नहीं होता फिर वही गलती कर दी'

एजबेस्टन में भारत के खिलाफ पांचवें और आखिरी टेस्ट में इंग्लैंड की अप्रोच देखकर माइकल वॉन काफी नाराज़ दिखे।

By Shubham Yadav July 03, 2022 • 19:14 PM

पूर्व कप्तान माइकल वॉन भारत के खिलाफ पुनर्निर्धारित टेस्ट मैच में इंग्लैंड की रणनीति को लेकर काफी खफा दिखे। उन्होंने पिछले साल लॉर्ड्स टेस्ट में की गई गलतियों को एजबेस्टन टेस्ट में दोहराने के लिए इंग्लैंड क्रिकेट टीम की आलोचना की है। वॉन का इशारा जसप्रीत बुमराह के खिलाफ शॉर्ट-बॉल डालने की रणनीति का इस्तेमाल करने पर था।

बुमराह ने आखिरी ओवरों में स्टुअर्ट ब्रॉड के खिलाफ तूफानी अंदाज़ में बैटिंग की और एक ओवर में ही 35 रन बना दिए। ब्रॉड का ये ओवर टेस्ट प्रारूप में फेंका गया सबसे महंगा ओवर था। बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने के बाद, बुमराह ने दूसरे दिन के दौरान महत्वपूर्ण विकेट भी लिए। बुमराह की बैटिंग के दौरान इंग्लिश गेंदबाज़ उन पर बाउंसर का इस्तेमाल कर रहे थे और उनका ये दांव बिल्कुल गलत साबित हुआ। 

Trending


माइकल वॉन ने क्रिकबज्ज से बातचीत के दौरान कहा, “इंग्लैंड ने बिल्कुल गलत किया। मैं बेन स्टोक्स और बैज़ (ब्रेंडन) मैकुलम का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मुझे आविष्कारशील, रचनात्मक और लीग से हटकर सोच पसंद है। लेकिन ये तब होता है जब पिच सपाट होती है और परिस्थितियां आपके पक्ष में नहीं होती हैं। एजबेस्टन में, बादल चारों ओर थे। आपको बस ऑफ स्टंप के ऊपर से हिट करना था। आपके पास ब्रॉड और (जेम्स) एंडरसन थे और जसप्रीत बुमराह थोड़ी बहुत बल्लेबाजी कर सकते हैं।ये बहुत कुछ वैसा ही था जैसा लॉर्ड्स टेस्ट में पिछले वर्ष हुआ था। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि उन्होंने लॉर्ड्स में जो कुछ हुआ उससे उन्होंने कुछ नहीं सीखा।"

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, "बैज़बॉल (ब्रैंडन मैकुलम) युग में, 25 मिनट बचे हुए थे और आपने नाइट वॉचमैन भेज दिया, मैंने अचानक सोचा - ये कहां से आया है? मैं उम्मीद कर रहा था कि बेन स्टोक्स वहां जाएंगे और कुछ शॉट खेलेंगे लेकिन इंग्लैंड ने ऐसा नहीं किया।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now