X close
X close
Indibet

ENG vs PAK, 3rd T20I: जेसन रॉय की तूफानी पारी के दम पर इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 3 विकेट से हराया

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 21, 2021 • 09:25 AM View: 535

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेले गए तीन मैचों की टी-20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में इंग्लैंड ने मेहमानों को हराते हुए इस टी-20 सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाए। टीम के लिए ओपनिंग बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने सबसे ज्यादा 76 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 5 चौके तथा 3 छक्के जमाए। इसके अलावा फखर जमान ने 24 रनों का योगदान दिया। 

Trending


इंग्लैंड की ओर से स्पिनर आदिल रशिद ने सबसे ज्यादा 4 विकेट अपने नाम किए। मोईन अली के खाते में एक विकेट गया।

155 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की शुरुआत अच्छी रही और टीम के ओपनिंग बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 67 रन जोड़े। जोस बटलर 21 रन बनाकर आउट हुए। इंग्लैंड की ओर से जैसन रॉय ने सबसे ज्यादा 36 गेंदों में 64 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से कुल 12 चौके तथा 1 छक्के निकले। हालांकि एक समय इंग्लैंड की पारी थोड़ी लड़खड़ाने लगी लेकिन कप्तान मोर्गन ने 21 रन बनाते हुए टीम को 2 गेंद शेष रहते ही लक्ष्य तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।

पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद हफीज ने सबसे ज्यादा 3 विकेट अपने नाम किए। इसके अलावा शादाब खान,उस्मान कादिर, हसन अली और इमाद वसीम के खाते में एक-एक विकेट गया।

सीरीज में बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले लियाम लिविंगस्टोन को मैन ऑफ दी सीरीज का अवॉर्ड मिला तो वही जेसन रॉय को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo