X close
X close
Indibet

मैनचेस्टर टेस्ट : बारिश के कारण तीसरे दिन का दूसरा सत्र भी धुला

Sahir  Usman
By Sahir Usman
July 19, 2020 • 08:40 AM View: 5721

मैनचेस्टर, 19 जुलाई - इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच यहां ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार का दूसरा सत्र भी बारिश की भेंट चढ़ गया। मैच के तीसरे दिन का दूसरा सत्र भी बारिश की भेंट चढ़ जाने से वेस्टइंडीज ने राहत की सांस ली होगी। इससे दूसरा टेस्ट अब डॉ की ओर बढ़ गया है।

दिन की शुरुआत से ही बारिश होती रही और कवर्स मैदान पर ही रहे। पहले सत्र का समय बीत जाने के बाद अंपायरों ने भोजनकाल की घोषणा कर दी। इसके बाद भोजनकाल के बाद भी बारिश होती ही रही और एक भी गेंद नहीं फेंका जा सका। इसके बाद चायकाल का समय हो गया।

विंडीज ने दूसरे दिन का अंत एक विकेट के नुकसान पर 32 रनों से किया था। इसी स्कोर से टीम को अपनी पारी आगे बढ़ानी थी। अल्जारी जोसेफ 14 और क्रैग ब्रैथवेट छह रन बनाकर दूसरे दिन नाबाद लौटे थे। मेहमान टीम ने अपना एक मात्र विकेट जॉन कैम्पबेल के रूप में गंवाया है, जिन्हें सैम कुरैन ने 16 के कुल स्कोर पर एलबीडब्ल्यू कराया था। कैम्पवेल 12 रन ही बना सके थे।

इससे पहले इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी नौ विकेट पर 469 रनों पर घोषित कर दी थी। उसके लिए बेन स्टोक्स ने 356 गेंदों पर 176 रन बनाए। उनकी इस पारी में 17 चौके और दो छक्के शामिल रहे। डॉम सिब्ले ने 372 गेंदों पर 120 रनों का योगदान दिया। उन्होंने अपनी पारी में पांच चौके मारे।


आईएएनएस

Trending



 
Article