"
X close
X close

ENG vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड ने फिल सॉल्ट को किया टीम में शामिल

By Saurabh Sharma
Sep 07, 2020 • 11:51 AM

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड ने ससेक्स के बल्लेबाज फिल सॉल्ट को टीम में शामिल किया है। सॉल्ट इंग्लैंड टीम के साथ बतौर रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर जुड़ेंगे। उनसे पहले जो डेनली और साकिब महूमद को भी रिजर्व खिलाड़ियों में रखा गया है। 

24 साल के सॉल्ट अब तक नेशनल टीम के नहीं खेले हैं। जुलाई में आयरलैंड के खिलाफ हुए मुकाबले में इंग्लैंड लायंस के लिए खेलते हुए धमाकेदार शतक जड़ था। लिस्ट ए मे खेली घई 16 पारियों में उन्होंने 32.93 की औसत से रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक औऱ दो अर्धशतक शामिल हैं। 

Also Read: आईपीएल 2020 का पूरा शेड्यूल, मैच-वेन्यू और समय से जुड़ी सारी जानकारी

इंग्लैंड टीम के साथ जुड़ने के चलते सॉल्ट अब बॉब विलिस ट्रॉफी में सर्रे के खिलाफ होने होने वाले में ससेक्स के लिए नहीं खेल पाएंगे। 

हालांकि इंग्लैंड को वनडे सीरीज में स्टार बल्लेबाज जेसन रॉय की वापसी की उम्मीद है। रॉय  चोटिल होने के काऱण पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने आईपीएल से भी अपना वापस ले लिया था। वह फिलहाल मेडिकल टीम की निगरानी में इंग्लैंड टीम के साथ ही मौजूद हैं। 

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 11 सितंबर को खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा वनडे 13 और तीसरा वनडे 16 सितंबर को खेला जाएगा। यह सभी मुकाबले मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में खेले जाएंगे। 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।